विश्वकप के बीच टीम इंडिया के धुरंधर बल्लेबाज ने की सगाई, खास अंदाज में  प्रेमिका को किया प्रपोज, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
करुण नायर को सगाई के लिये हां कहने के बाद उनकी प्रेमिका भावुक हो गई, उन्होने हां कहते हुए बल्लेबाज को किस कर लिया।

New Delhi, Jun 30 : टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज करुण नायर जल्द ही घर बसाने जा रहे हैं, जी हां, उन्होने शनिवार को अपनी प्रेमिका से सगाई की जानकारी सोशल मीडिया के जरिये दी है। करुण ने सगाई के लिये प्रपोज करने की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है, उसने हां कहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है, कि करुण नायर ने समंदर किनारे तेज हवाओं के बीच अपनी प्रेमिका को प्रपोज किया है।

Advertisement

प्रेमिका ने कहा हां
करुण नायर को सगाई के लिये हां कहने के बाद उनकी प्रेमिका भावुक हो गई, उन्होने हां कहते हुए बल्लेबाज को किस कर लिया, हालांकि उन्होने अपनी प्रेमिका का नाम नहीं बताया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करुण की होने वाली पत्नी का नाम शनाया टंकरीवाला है।

Advertisement

टेस्ट में तिहरा शतक
आपको बता दें कि करुण नायर और शनाया लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं, उनकी प्रेमिका करुण का उत्साह बढाने के लिये आईपीएल में भी आती थी, आईपीएल 2019 में वो किंग्स इलेवन पंजाब की टीम में थे, हालांकि इस बार उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिले, नायर कर्नाटक के दायें हाथ के बल्लेबाज हैं, वो टेस्ट क्रिकेट में टीम इंडिया के लिये खेलते हुए तिहरा शतक भी लगा चुके हैं, 2016 में उन्होने इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई में ये कमाल किया था।

Advertisement

तिहरा शतक लगाने वाले दूसरे भारतीय
करुण सहवाग के बाद तिहरा शतक लगाने वाले दूसरे भारतीय बल्लेबाज हैं, वो बॉब सिंपसन और सर गैरी सोबर्स के बाद तीसरे बल्लेबाज हैं, जिन्होने अपने पहले ही टेस्ट शतक को ट्रिपल सेंचुरी में बदल दिया, करुण आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स, दिल्ली कैपिटल्स, आरसीबी और किंग्स इलेवन पंजाब के लिये खेल चुके हैं, टीम इंडिया के लिये उन्होने 2 वनडे और 6 टेस्ट मैच खेले हैं।