विराट सेना के आगे गिड़गिड़ा रहे शोएब, कहा पाकिस्तान को आपकी जरुरत है

शोएब ने कहा कि भारत इस समय नंबर वन बनने के लिये खेल रहा है, और वो टॉप पर ही रहेगा, ऐसे में भारत और पाकिस्तान के बीच सेमीफाइनल में मुकाबला हो सकता है।

 New Delhi, Jun 30 : पाक के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने आईसीसी विश्वकप में अपनी टीम के अंतिम चार में पहुंचाने के लिये भारत से मदद मांगी है, उन्होने कहा कि इंग्लैंड को अगर टीम इंडिया हरा दे, तो पाक आगे चला जाएगा, पूर्व गेंदबाज ने कहा कि टीम इंडिया से इस मदद की दरकार है, शोएब अख्तर ने कहा कि मुझे लगता है कि फिर एक बार सेमीफाइनल में भारत-पाकिस्तान की भिड़ंत होगी।

Advertisement

जबरदस्त मैच
शोएब अख्तर के मुताबिक अगर सेमीफाइनल में फिर से भारत-पाक की टीमें भिड़ती है, तो ये मैच जबरदस्त होगा, शोएब ने कहा कि भारत इस समय नंबर वन बनने के लिये खेल रहा है, और वो टॉप पर ही रहेगा, ऐसे में भारत और पाकिस्तान के बीच सेमीफाइनल में मुकाबला हो सकता है। जो काफी रोमांचक होगा।

Advertisement

टीम बैन हो जाएगी
इससे पहले पाकिस्तानी गेंदबाज ने अफगानिस्तान टीम पर हमला बोलते हुए कहा था कि अगर अफगान टीम के सभी खिलाड़ियों के आईडी कार्ड अच्छी तरह से चेक किया जाए, तो टीम बैन हो जाएगी, आपको बता दें कि शोएब ने ये बयान अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सीईओ पर निशाना साधते हुए दिया था।

Advertisement

अफगानिस्तान पर निशाना
शोएब ने कहा कि अगर आज अफगान टीम के सभी खिलाड़ियों के आईडी कार्ड निकलवा लिये जाएं, तो ये टीम बैन हो सकती है, अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सीईओ समेत उन लोगों से निवेदन करता हूं, जो मीडिया में अनाप-शनाप बयान देते हैं, वो ऐसा ना करें, वरना सारे के सारे आपके रिश्तेदार पेशावर और कराची के निकल आएंगे, आपकी टीम बैन हो सकती है।

बल्लेबाजों को मैच्योर नहीं कर पाये
पूर्व गेंदबाज ने कहा कि भारत अफगान के बल्लेबाजों को मैच्योर नहीं कर पाया, अफगानिस्तान टीम का घरेलू मैदान कभी पेशावर, रावलपिंडी होता था, हम लोग उनके लड़कों को तैयार करते थे, लेकिन अब वो दिल्ली, नोएडा चले गये हैं, देहरादून उनका होम ग्राउंड बन गया है। हिंदुस्तान ने उन पर काफी निवेश किया है, लेकिन अफगानी टीम के बल्लेबाजों को वो परिपक्व नहीं बना पाये।