इस क्रिकेटर के घर जन्‍मी बिटिया, सोशल मीडिया पर बधाईयों का तांता, तस्‍वीर भी की शेयर

वर्ल्ड कप में अब तक धाकड़ बल्‍लेबाजी से सबको आश्‍चर्यचकित कर रहे बल्‍लेबाज के घर प्‍यारी सी बिटिया का जन्‍म हुआ है । खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर अपनी ये खुशी फैन्‍स के साथ शेयर की ।

New Delhi, Jul 02 : वर्ल्‍ड कप 2019 में अब तक आठ मैचों में सबसे ज्‍यादा 516 रन बनाने वाले डेविड वॉर्नर सोमवार को तीसरी बार पिता बन गए । वॉर्नर ने अपनी ये खुशी सोशल मीडिया पर फैन्‍स के साथ शेयर की । उन्‍होने अपनी तीसरी बेटी इसला रोज के जन्म की जानकारी देते हुए पत्‍नी और दो बेटियों की भी तस्‍वीर शेयर की । वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज हैं ।

Advertisement

वॉर्नर ने किया ट्वीट
डेविड वॉर्नर ने ट्विटर और इंस्‍टाग्राम पर दो अलग-अलग तस्‍वीरें पोस्‍ट की, और लिखा – ‘‘हमनेअपने परिवार की नयी सदस्या इसला रोज वॉर्नर का कल रात दस बजकर 30 मिनट पर स्वागत किया। कैंडिस वॉर्नर अद्भुत हैं । जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ हैं और उसकी बड़ी बहनों की खुशी का ठिकाना नहीं है।” इसला रोज के जन्म के साथ ही वॉर्नर तीन प्‍यारी बेटियों के पिता बन गए हैं और उनकी भी खुशी का ठिकाना नहीं है ।

Advertisement

परिवार के बेहद करीब हैं वॉर्नर
वॉर्नर अपनी पत्‍नी और बेटियों को दिलों जान से चाहते हैं । उनकी पत्‍नी कैंडिस का पिछले साल गर्भपात हो गया था । लेकिन वह नहीं चाहती थी कि टूर्नमेंट में उनके पति को किसी तरह की परेशानी हो और इसलिए वो इस बार लंदन आ गई थी। तीसरी बेटी के जन्‍म के बावजूद वॉर्नर के खेल पर कोइ र्असर नहीं होगा । वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शनिवार को होने वाले मैच से पहले ही टीम से जुड़ जाएंगे। आपको बता दें ऑस्ट्रेलिया पहले ही विश्व कप सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर चुका है।

Advertisement

आईपीएल में खेली धुंआधार पारी
डेविड वॉनर्र आईपीएल में हैदराबाद सनराइजर्ज की ओर से भी शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं । उनकी धाकड़ बल्‍लेबाजी के भारतीय कप्‍तान विराट कोहली भी फैन हैं । वॉर्नर ने इस सीजन में हैदराबाद के लिए 600 रन से भी ज्‍यादा का स्‍कोर किया । उन्‍होने बिना बाउंड्री लगाए 32 गेंदों पर 37 रन बनाकर स्‍टीव स्मिथ का रिकॉर्ड भी धराशायी कर दिया था ।

Advertisement