Video: स्‍वीमिंग पूल में बेटी और ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ सुष्मिता सेन की मस्‍ती

आपको बता दें सुष्मिता ने अपनी एक पोस्‍ट में रोमन शॉल को आई लव यू भी लिखा था । वहीं रोहमन ने भी सुष्मिता के लिए स्पेशल पोस्ट लिखी थी ।

New Delhi, Jul 03 : स्वीमिंग पूल में बॉयफ्रेंड और बेटी के साथ सुष्मिता सेन का वीडियो वायरल हो गया है । पिछले दिनों ही सुष्मिता सेन और रोमन शॉल के ब्रेकअप की खबरें आई थीं, लेकिन कुछ समय बाद ही सुष्मिता ने उनके साथ फज्ञेटो शेयर कर इन खबरों को अफवाह साबित कर दिया । अब सुष्मिता सेन का एक नया वीडियो चर्चा में है । दरअसल इस वीडियो को सुष्मिता ने अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया है । सुष्मिता ने अपनी बेटी के साथ स्विमिंग का ये वीडियो फैन्‍स के साथ शेयर किया जिसमें वो बेटी और ब्‍वॉयफ्रेंड रोमन शॉल के साथ पूल में मस्‍ती करती नजर आ रही हैं ।

Advertisement

पूल में सुष्मिता और बेटी के साथ रोमन  
स्वीमिंग पूल में रोमन भी सुष्मिता और उनकी बेटी के साथ मस्‍ती करते नजर आ रहे हैं । सुष्मिता ब्लैक मोनोकनी में काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं । सुष्मिता ने अपने इंस्‍टाग्राम के इस वीडियो को कैप्‍शन दिया है, जब बेटी कहे आप मरमेड की तरह बन सकते हो । सुष्मिता दो गोद ली हुई बेटियों की सिंगल मदर हैं । कुछ समय पहले ही सुष्मिता ने संकेत दिए थे कि वो और रोमन शॉल एक दूसरे के करीब हैं ।

Advertisement

रोमन ने बांहों में लिया
सुष्मिता और रोमन के बीच नजदीकियां पूल में भी साफ नजर आ रहीं थीं । रोमन ने उन्‍हें गोद में उठा लिया । बेटी के साथ सुष्मिता ने जमकर तैराकी  । आपको बता दें सुष्मिता ने अपनी एक पोस्‍ट में रोमन शॉल को आई लव यू भी लिखा था । वहीं रोहमन ने भी सुष्मिता के लिए स्पेशल पोस्ट लिखी थी । पिछले दिनों ही सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और चारु असोपा की गोवा में शादी हुई है । शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई ।

Advertisement

रोमन भी हुए थे शामिल
इस शादी में रोमन भी सुष्मिता के परिवार का हिस्‍सा बने । उन्‍होने न्यूलीवेड कपल के लिए डांस परफॉर्म किया  । इस डांस वीडियो को भी काफी पसंद किया गया । सुष्मिता फिटनेस फ्रीक हैं और वो अकसर ही रोहमन के साथ वर्कआउट की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं ।