संजय मांजरेकर के बयान से भड़के रविन्द्र जडेजा, झन्नाटेदार जवाब से कर दी बोलती बंद

संजय मांजरेकर की टिप्पणी के बाद रविन्द्र जडेजा ने करारा जवाब दिया है, उन्होने ट्विटर पर लिखा है कि मैंने फिर भी आपसे दोगुने मैच खेले हैं, और अभी भी खेल रहा हूं।

New Delhi, Jul 04 : आईसीसी विश्वकप 2019 में टीम इंडिया सेमीफाइनल के लिये क्वालिफाई कर चुकी है, लेकिन अब तक ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है, बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान जब कमेंटेटर्स ने जडेजा को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने पर अपनी राय रखी, तो इस पर संजय मांजरेकर ने कहा कि मैं जडेजा जैसे खिलाड़ी को पसंद नहीं करता, जो थोड़ी बल्लेबाजी और गेंदबाजी करते हैं, मांजरेकर की ये बात जडेजा को खटक गई, उन्होने ट्वीट कर पूर्व क्रिकेटर को करारा जवाब दिया है।

Advertisement

जडेजा का जवाब
संजय मांजरेकर की टिप्पणी के बाद रविन्द्र जडेजा ने करारा जवाब दिया है, उन्होने ट्विटर पर लिखा है कि मैंने फिर भी आपसे दोगुने मैच खेले हैं, और अभी भी खेल रहा हूं, दूसरे लोगों ने जो हासिल किया है, उसकी इज्जत करना सीखो, मैंने तुम्हारी फालतू बातें बहुत सुन ली है।

Advertisement

विवादों में मांजरेकर
मालूम हो कि संजय मांजरेकर लगातार अपनी टिप्पणियों की वजह से आलोचना का शिकार हो रहे हैं, भारत-बांग्लादेश मैच के दौरान उन्होने धोनी पर टिप्पणी की थी, जिसके बाद फैंस ने उनकी खूब आलोचना की, फैंस ने तो उन्हें कमेंट्री से हटाने की भी मांग की, ज्यादातर लोगों को कहना था कि मांजरेकर ने जितने मैच खेले हैं, धोनी ने उससे ज्यादा अर्धशतक लगाये हैं, फिर भी वो उनकी बल्लेबाजी पर टिप्पणी कर रहे हैं।

Advertisement

नेगेटिव बातें करते हैं
क्रिकेटर श्रीवत्स गोस्वामी ने ट्विटर के माध्यम से मांजरेकर पर तंज कसा था, उन्होने लिखा था कि धोनी के आउट होने पर विरोधी खिलाड़ियों से ज्यादा खुश संजय मांजरेकर दिखते हैं। तो हाल ही में सौरव गांगुली ने भी मांजरेकर पर निशाना साधा था, उन्होने कहा था कि सुर्खियां पाने के लिये वो नेगेटिव बातें करते रहते हैं।

मांजरेकर की शिकायत
मालूम हो कि पिछले दिनों एक क्रिकेट प्रशंसक ने संजय मांजरेकर के खिलाफ आईसीसी से भी शिकायत की थी, जिसमें उन्होने पक्षपात करने का आरोप लगाया था, शिकायत करने वाले शख्स ने इस संबंध में आईसीसी मुख्यालय में चिट्ठी भेजकर अपनी आपत्ति जाहिर की थी।