अमिताभ की नातिन और मिजान जाफरी के बीच क्‍या पक रहा है ? डेटिंग या नो डेटिंग

नव्‍या नवेली से खुद के रिश्‍ते को लेकर पूछ सवाल पर मिजान जाफरी ने कहा कि वो इस रिश्‍ते के बारे में कुछ नहीं कहना चाहते । उनसे पूछा गया था कि वो कब इस रिलेशनशिप को स्‍वीकार करेंगे । इस पर मिजान ने कहा-

New Delhi, Jul 04 : अमिताभ बच्‍चन की नातिन नव्‍या नवेली नंदा, यूं तो ग्‍लैमर वर्ल्‍ड से इनका कोई नाता नहीं, ना ही ये फिल्‍मों में आई हैं और ना ही अब तक किसी फिल्‍म से नव्‍या के डेब्‍यू की खबर है । लेकिन बावजूद इसके नव्‍या हमेशा ही खबरों में होती हैं । श्‍वेता नंदा की बेटी नव्‍या नवेली का नाम जावेद जाफरी के बेटे  मिजान जाफरी के साथ जोड़ा जा रहा है । मिजान इन दिनों अपनी डेब्‍यू फिल्‍म को लेकर खबरों में हैं । रिलीज की डेट जैसे-जैसे नजदीक आ रही है खबरें उतनी ही तेजी से फैल रही हैं ।

Advertisement

क्‍या मिजान के साथ रिलेशन में हैं नव्‍या ?
दरअसल ये बवाल एक चैट शो से शुरू हुआ है । जिसमें मिजान से कुछ ऐसे सवाल पूछे गए जिनके   जवाब में उनका जवाब अफवाहों को और हवा देता नजर आया । हाल ही में मिजान से जब एक चैट शो में पूछा गया कि वह किसे मारना चाहेंगे? किससे शादी करना चाहेंगे और किसके साथ हुकअप करना चाहेंगे? इस पर उन्होंने दिलचस्प जवाब दिया। खेल में मिजान को ‘किल, मैरी और हुकअप’ के तीन ऑप्‍शन दिए गए, नव्‍या नवेली नंदा, सारा अली खान और अनन्या पांडे का नाम था। मिजान ने नव्या नवेली को शादी के लिए चुना जबकि सारा अली खान को हुकअप और अनन्या पांडे को किल के लिए चुना।

Advertisement

रिलेशनशिप को लेकर मिजान का कन्‍फेशन
नव्‍या नवेली से खुद के रिश्‍ते को लेकर पूछ सवाल पर मिजान ने कहा कि वो इस रिश्‍ते के बारे में कुछ नहीं कहना चाहते । उनसे पूछा गया था कि वो कब इस रिलेशनशिप को स्‍वीकार करेंगे । इस पर मिजान ने कहा –  ‘मैं क्यों स्वीकार करूं जब कोई रिलेशनशिप में है ही नहीं। हम दोस्त हैं, दोस्ती का भी एक रिश्ता होता है। यह बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड टाइप का डेटिंग रिलेशनशिप नहीं है। जहां तक नव्या की बात आती है, वह मेरी बहुत अच्छी दोस्त है। दरअसल वह मेरी बहन ती बहुत अच्छी दोस्त हैं। दोनों न्यूयॉर्क में साथ में कॉलेज में पढ़ते हैं। मेरी कई पिक्चर उनके साथ वायरल हो चुकी है और वहीं से लोगों ने किस्से बनाने शुरू कर दिए। जबकि, मेरे और नवेली के बीच कुछ भी ऐसा है नहीं।’

Advertisement

रणवीर से हो रही तुलना
मिजान अपनी कुछ तस्‍वीरों में रणवीर सिंह जैसे नजर आते हैं, ऐसे में उनके बॉडी लुक का रणवीर से कंपेयर होना भी शुरू हो गया है । उन्‍होने इस पर कहा कि रणवीर सिंह से तुलना के बारे में मैं कुछ नहीं कह सकता। मेरी एक्टिंग जर्नी तो बस अभी शुरू ही हुई है । हां, उनसे तुलना होने पर मुझे अच्छा तो लगता है लेकिन मुझे अभी अपना काम दिखाना बाकी है। आपको बता दें मिजान अभी 23 साल के हैं और अपना बॉलीवुड डेब्‍यू मलाल फिल्‍म के साथ कर रहे हैं ।