पूनम पांडे ने इस बार निभाया अपना वादा, टीम इंडिया के लिए शेयर की धमाकेदार PHOTO

वर्ल्‍ड कप की खुमारी में पूनम पांडे का नाम अपने आप ही खबरों में आ जाता है । पिछले वर्ल्‍ड कप से सुर्खियों में आने वाली पूनम पांडे ने इस बार कुछ खास किया है । वीडियो आर्टिकल के अंत में है ।

New Delhi, Jul 05 : एक्टिंग और मॉडलिंग से पहले पूनम पांडे वर्ल्‍ड कप 2011 में टीम इंडिया के लिए कपड़े उतारने की इच्‍छा के साथ सुर्खियों में आईं थी । हालांकि वो तब कुछ कर नहीं पाईं, लेकिन ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री के रासते उनके लिए जरूर खुल गए । पूनम ने अपने तरीके से इंडस्‍ट्री में काम किया और जब उन्‍हें मेन स्‍ट्रीम ने एक्‍सेप्‍ट नहीं किया तो उन्‍होने अपने तरीके से काम करना शुरू कर दिया । पूनम अपने सोशल मीउिया अकाउंट पर अपनी और अपने फैंस की हर इचछा पूरी करती नजर आती हैं ।

Advertisement

मना रही हैं जीत का जश्‍न
पूनम पांडे 2011 के वर्ल्‍ड कप में तो कुछ खास नहीं कर पाईं लेकिन 2019 का वर्ल्‍ड कप, वो जश्‍न मनाने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहीं । इंडिया के सेमीफाइनल में जाने के बाद पूनम ने अपनी एक फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है । पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये तस्‍वीर शेयर की है । आकपेा बता दें बांग्लादेश को हरा कर टीम इंडिया सेमीफाइनल में जा जुकी है और पूनम ने इसी मैच के बाद अपनी कुछ तस्‍वीरें शेयर की ।

Advertisement

सोशल मीडिया अकाउंट पर जलवे
पूनम इससे पहले इंडिया और वेस्टइंडीज के मैच के बाद भी एक वीडियो शेयर कर चुकी है, जिसमें    वो काफी बोल्‍ड और बिंदास नजर आ रही हैं । पूनम के इंस्‍टाग्राम को देखकर आप समझ ही जाएंगे कि उनके फॉलोअर्स बढ़ते क्‍यों जा रहे हैं । पूनम पांडे ने पिछले दिनों पाकिस्‍तान के एक एड का जवाब देकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं ।

Advertisement

वीडियो और तस्‍वीरों की भरमार
पूनम पांडे के इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर 3 मिलियन फॉलोअर्स हैं, और वो किसी को फॉलो नहीं करतीं । अपनी दुनिया, अपने रूल्‍स में बिलीव करने वाली पूनम पांडे ने एक अलग ही वर्ल्‍ड क्रिकएट कर लिया है । हालांकि वो इसके लिए आलोचकों के निशाने पर रहती हैं, लेकिन लोग उन्‍हें पसंद करते हैं अज्ञैर उनके ऊल-जुलूल वीडियो को ढेरों लाइक्‍स भी मिलते हैं । पूनम को पब्लिसिटी चाहिए, अब वो किसी भी तरह से हो । बहरहाल पूनम पांडे की तस्‍वीरें वीडियो नीचे दिए लिंक्‍स से देखें ।

https://www.instagram.com/p/BzOOuDhgORA/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/BzbRGgmApk7/?utm_source=ig_embed