सेमीफाइनल से पहले ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, दो दिग्गज बल्लेबाज चोटिल, टीम इंडिया पहुंच सकती है टॉप पर

सेमीफाइनल से पहले अगर ग्लेन मैक्सवेल ठीक नहीं होते हैं, तो फिर कंगारु टीम की मुश्किलें बढ सकती है।

New Delhi, Jul 05 : विश्वकप में सेमीफाइनल से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिये बुरी खबर आई है, दरअसल शॉन मार्श चोटिल होने की वजह से विश्वकप से बाहर हो गये हैं, ओल्ड ट्रेफर्ड में नेट सेशन के दौरान उन्हें चोट लगी है, अब उनकी जगह ऑस्ट्रेसिया ने पीटर हैंड्सकॉम्ब को बुलाया है, इसके साथ ही विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल भी घायल हो गये हैं, हालांकि अभी वो टीम के साथ बने हुए हैं।

Advertisement

नेट सेशन में घायल
बताया जा रहा है कि नेट प्रैक्टिस के दौरान शॉन मार्श को पैट कमिंस की गेंद पर चोट लगी है, उनके दायें हाथ की कलाई फ्रैक्चर हो गई है, ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने बताया कि मार्श को गहरी चोट लगी है, इस वजह से वो विश्वकप में आगे के मुकाबले नहीं खेल पाएंगे, आपको बता दें कि मार्श को विश्वकप में सिर्फ दो मैचों में ही मौका मिला था।

Advertisement

मैक्सवेल भी चोटिल
आपको बता दें कि नेट सेशन के दौरान मिचेल स्टार्क की शॉर्ट गेंद पर मैक्सवेल भी घायल हो गये हैं, उन्हें तुरंत नेट सेशन से बाहर भेजा गया, हालांकि स्कैन में पता चला है कि मैक्सवेल को कोई फ्रैक्चर नहीं है, फिलहाल उनकी चोट पर नजर रखी जा रही है, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आखिरी लीग में वो खेल पाएंगे या नहीं इस बात पर संशय बनी हुई है।

Advertisement

बढ सकती है कंगारु टीम की मुश्किलें
सेमीफाइनल से पहले अगर ग्लेन मैक्सवेल ठीक नहीं होते हैं, तो फिर कंगारु टीम की मुश्किलें बढ सकती है, अंक तालिका में टॉप पर बने रहने के लिये ऑस्ट्रेलियाई टीम को आखिरी मुकाबला जीतना होगा, अगले सप्ताह सेमीफाइनल मुकाबले खेले जाएंगे।

हैंड्सकॉम्ब का मौका
पीटर हैंड्सकॉम्ब विश्वकप से पहले शानदार फॉर्म में थे, लेकिन स्टीव स्मिथ और वॉर्नर की वापसी की वजह से उन्हें विश्वकप टीम में जगह नहीं मिली, हैड्सकॉम्ब का वनडे में 43.54 का औसत है, इस साल भारत के खिलाफ उन्होने 117 पनों की पारी भी खेली थी, हैंड्सकॉम्ब इन दिनों ऑस्ट्रेलिया ए टीम के साथ इंग्लैंड के ही दौरे पर हैं।