जसप्रीत बुमराह को डेट करने की खबरों पर एक्‍ट्रेस ने तोड़ी चुप्‍पी, कर दिया बड़ा खुलासा

मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक बुमराह और अनुपमा की डेटिंग की खबरें उस वक्त आनी शुरू हुईं, जब उन्‍होने बुमराह को ट्विटर पर फॉलो किया ।  जी हां और बस फॉलो करने के बाद से दोनों के अफेयर की खबरें आने लगीं ।

New Delhi, Jul 08 : क्रिकेट और ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री, हमेशा से ही एक दूसरे की ओर आकर्षित रही हैं । कई ऐसे सेलिब्रिटी कपल हैं जो इन दोनों क्षेत्रों से आते हैं, एक दूसरे से मिले और फिर एक हो गए । कुछ ऐसी ही खबरें अब जसप्रीत बुमराह को लेकर आ रही है, जसप्रीत और साउथ की एक्‍ट्रेस अनुपमा परमेश्‍वरम के बीच डेटिंग की खबरें आम हो रही हैं । मामले में अब खुद अनुपमा ने चुप्पी तोड़ी है, उन्‍होने बुमराह को लेकर बड़ा खुलासा किया है ।

Advertisement

एक्‍ट्रेस अनुपमा ने बताया सच
टीम इंडिया के दिग्गज बॉलर जसप्रीत बुमराह और साउथ की एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्‍वरम के बीच डेटिंग की खबरों के बीच अभिनेत्री ने सारी सच्चाई सब के सामने रख दी है । उन्‍होने साफ कर दिया है कि ऐसा कुछ भी नहीं है । बुमराह उनके अच्‍छे दोस्‍त हैं और इससे ज्‍यादा कुछ नहीं । मीडिया में आ रही खबरें बकवास हैं, निराधार हैं उनका कोई सिर-पैर नहीं । ये सिर्फ अफवाहें हैं और कयास है जिनका कोई अस्तित्‍व नहीं है ।

Advertisement

इस तरह शुरू हुई खबरें
मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक बुमराह और अनुपमा की डेटिंग की खबरें उस वक्त आनी शुरू हुईं, जब उन्‍होने बुमराह को ट्विटर पर फॉलो किया ।  जी हां और बस फॉलो करने के बाद से दोनों के अफेयर की खबरें आने लगीं । हालांकि अब अनुपमा ने साफ कर दिया है कि वो बुमराह की सिर्फ अच्छी दोस्त हैं और वो एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं । यानी दोनों के बीच में कुछ भी नहीं है । बहरहाल गॉसिप गलियों की चलती तो कुछ ही दिनों में बुमराह और अनुपमा की शादी की खबरें भी मीडिया में आ ही जातीं ।

Advertisement

विश्‍व कप में बुमराह का प्रदर्शन
यहां आपको बता दें कि जसप्रीत बुमराह इन दिनों इंग्लैंड में वर्ल्ड कप खेल रहे हैं । लीग मैचों में टॉप पोज़िशन पर पहुंचने वाली टीम इंडिया अब पहले सेमीफाइनल में न्यूज़ीलैंड से भिड़ने वाली हैं । साथ ही, दूसरे सेमीफाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच फाइनल में जगह बनाने को लेकर कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है । विश्‍व कप 2019 का फाइनल मुकाबला 14 जुलाई को खेला जाना है । इस मैच को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में गजब का रोमांच है । देखना होगा ये टक्‍कर किन दो धुरंधर टीमों के बीच होती है ।