पत्रकार पर जमकर भड़कीं कंगना रनौत, जमकर हुई तूतू-मैंमैं, किसी की सुनने को तैयार नहीं थीं ‘क्‍वीन’

कंगना ने सवाल हुए बिना ही उस पत्रकार की क्‍लास लगानी शुरू कर दी । कंगना ने उस पत्रकार को उनकी पिछली फिल्‍म मणिकर्णिका को लेकर किए कमेंट याद दिलाने शुरू कर दिए ।

New Delhi, Jul 08 : फिल्‍म जजमेंटल है क्या फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से कंगना रनौत लगातार चर्चा में हैं । फिल्‍म के एक सॉन्‍ग रिलीज पर कंगना की एक पत्रकार से जमकर भिडंत हो गई । कंगना ने पत्रकार को उन के बारे में गलत लिखने और उनकी फिल्‍म मणिकर्णिका के बारे में गलत तरह से राइटअप छापने का आरोप लगाया । इस ईवेंट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है । इस वीडियो को आर्टिकल के अंत में देख सकते हैं ।

Advertisement

ये है पूरा मामला
दरअसल फिल्‍म जजमेंटल है क्‍या के गाने वखरा स्‍वैग के लॉन्‍च के मौके पर एक पत्रकार ने जैसे हीकंगना से सवाल पूछना चाहा कंगना अलर्ट हो गईं । कंगना ने सवाल हुए बिना ही उस पत्रकार की क्‍लास लगानी शुरू कर दी । कंगना ने उस पत्रकार को उनकी पिछली फिल्‍म मणिकर्णिका को लेकर किए कमेंट याद दिलाने शुरू कर दिए । कंगना ने पत्रकार को कहा कि उसने उनकी फिल्‍म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के खिलाफ दुर्भावना से ग्रस्त होकर काफी कुछ फिल्म के खिलाफ लिखा है ।

Advertisement

कंगना ने लगाया उनके खिलाफ कैंपेन चलाने का आरोप
कंगना रनौत ने आरोप लगाया कि पत्रकार ने उनके खिलाफ कैम्पेन चलाया । उन्‍होने सफाई दी लेकिन कंगना एक भी सुनने को तैयार नहीं थीं । जब तूत-मैंमैं बढ़ने लगी तो फिल्‍म की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने बीच बचाव की कोशिश की, लेकिन तब तक पत्रकार को भी बेहद गुस्‍सा आ चुका था । पत्रकार ने कंगना को कहा कि वो सुबूत दिखाएं कि उनके खिलाफ उन्‍होने ऐसा कुछ किया है ।

Advertisement

आयोजकों ने मामला शांत कराया
कंगना और जर्नलिस्‍ट के बीच जब बहस बहुत बढ़ गई तो आयोजक मामला संभालने की कोशिश करने लगे । लेकिन तब तक कॉन्फ्रेंस में मौजूद कुछ दूसरे रिपोर्टर भड़क गए । मामले को बढ़ता देखकर राजकुमार राव भी बीच में आए और माफी मांगी । इस बहस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है ।