विश्वकप को लेकर क्या कहता है सट्टा बाजार, ये टीम और ये बल्लेबाज हैं फेवरेट, जानिये भाव

सट्टा बाजार में टीम इंडिया को सबसे आगे बताया जा रहा है, इसकी वजह से सेमीफाइनल मुकाबला माना जा रहा है।

New Delhi, Jul 09 : आईसीसी विश्वकप के सेमीफाइनलिस्ट तय हो चुके हैं, आज मैनचेस्टर में टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच मैच खेला जा रहा है, ऐसे में इसे लेकर सट्टा बाजार में भी काफी गहमागहमी है, सट्टेबाजों के मुताबिक इस बार विश्वकप खिताब जीतने की रेस में टीम इंडिया, ऑस्ट्रेलिया और मेजबान इंग्लैंड है, यानी सट्टेबाजों के मुताबिक भारत का फाइनल खेलना तय माना जा रहा है।

Advertisement

टीम इंडिया जीतेगी खिताब
लैडब्रोक्स और बेटवे जैसी प्रमुख ऑनलाइन वेबसाइट ने भविष्यवाणी की है, कि टीम इंडिया ना सिर्फ 14 जुलाई को फाइनल खेलेगी, बल्कि ऐतिहासिक लॉर्ड्स के मैदान पर विजयी भी होगी, लैडब्रोक्स ने टीम इंडिया की जीत पर 13/8 का भाव दिया है, जबकि इंग्लैंड के लिये 15/8, ऑस्ट्रेलिया के लिये 11/4 और न्यूजीलैंड के लिये 8/1 का भाव है। बेटवे ने भी भारत को तीसरी बार चैंपियन बनने का प्रबल दावेदार बताया है।

Advertisement

भारत सबसे आगे
विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम लीग मुकाबले में 15 अंकों के साथ शीर्ष पर रही है, जबकि ऑस्ट्रेलिया ने भी शानदार खेल दिखाया है, हालांकि सेमीफाइनल से पहले कंगारु टीम के दो खिलाड़ी चोटिल हो गये हैं, इंग्लैंड तीसरे स्थान पर है, हालांकि लीग मुकाबले में बीच में अंग्रेजों का खेल खराब हो गया था, जिसकी वजह से उनके सेमीफाइनल में भी पहुंचने पर संशय था।

Advertisement

क्या कहता है सट्टा बाजार
सट्टा बाजार में टीम इंडिया को सबसे आगे बताया जा रहा है, इसकी वजह से सेमीफाइनल मुकाबला माना जा रहा है, टीम इंडिया का भिड़ंत न्यूजीलैंड से है, जो अपने पिछले तीन मुकाबले लगातार हार चुकी है, वहीं दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच कड़ा टक्कर होना है।

क्या होता है भाव का मतलब
अगर कोई 13/8 भाव पर सट्टा लगाता है, तो इसका मतलब है कि उसने जिस टीम पर जितनी राशि दांव पर लगायाहै, जीतने पर उसकी राशि को 13 से गुणा करके फिर 8 से भाग करके जो राशि होगा, वो दिया जाएगा, लैडब्रोक्स के मुताबिक रोहित शर्मा का भाव 8/13 का है, यानी सेमीफाइनल में फिर हिटमैन का बल्ला गरजेगा।