केन विलियमसन से पत्रकार ने पूछा, क्‍या धोनी को अपनी टीम में लेंगे ? जवाब सुनकर हैरान रह जाएंगे

केन विलियमसन से एक पत्रकार ने पूछा कि क्‍या वो अपनी टीम की ओर से धोनी को प्‍लेइंग इलेवन का हिस्‍सा बनाएंगे । इस सवाल के जवाब में पहले तो केन ने कहा कि…

New Delhi, Jul 11 : वर्ल्‍ड कप सेमीफाइनल में हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम निराशा से भर गई है, अंक तालिका में टॉप पर रहने के बावजूद न्‍यूजीलैंड के साथ टीम का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा । टीम ने ना ही बेहतर ओपनिंग दी और ना ही मिडिल ऑर्डर चला । रवीन्‍द्र जडेजा और महेन्‍द्र सिंह धोनी ने सातवें और आठवें विकट के लिए मजबूत साझेदारी निभाई । खेल को एक समय ऐसा मोड़ तक दिया जब लगा कि टीम इंडिया जीत सकती है, लेकिन जडेजा के आउट होते ही उममीदें फीकी पड़ने लगीं, रही सही कसर धोनी के विकेट ने ले ली । बहरहाल धोनी का ये अंतिम वर्ल्‍ड कप था, और वो अपने प्रदर्शन से दिल जीत गए ।

Advertisement

धोनी से जुड़े सवाल पर बोले विलियमसन
न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान केन विलियमसन ने जीत के बाद प्रेस कान्‍फ्रेंस को संबोधित किया । उनसे जब धोनी को लेकर एक सवाल पूछा गया तो उनका जवाब हैरान करने वाला था । केन से एक पत्रकार ने पूछा कि क्‍या वो अपनी टीम की ओर से धोनी को प्‍लेइंग इलेवन का हिस्‍सा बनाएंगे । इस सवाल के जवाब में पहले तो केन ने कहा कि धोनी न्‍यूजीलैंड की टीम में खेलने के लिए एलिबिजबल नहीं हैं, लेकिन फिर उनके जवाब ने हैरान कर दिया ।

Advertisement

क्‍या राष्‍ट्रीयता बदल रहे हैं धोनी ?
केन विलियमसन ने आगे कहा कि धोनी क्‍या राष्‍ट्रीयता बदलने के बारे में सोच रहे हैं, अगर ऐसा है तो उनका टीम में स्‍वागत होगा । केन ने सधे शब्‍दों में कहा कि धोनी के पास इस समय जो एक्‍सपीरियंस है वो उन्‍हें विश्‍व का महानतम बल्‍लेबाज बनाता है । विलियमसन ने कहा कि उन्‍होने और जडेजा ने जिस तरह से भारतीय पारी को अंतिम विकेटों के लिए संभाला वो कमाल का है । इसके बाद विलियमसन मजे लेते हुए बोले क्‍या धोनी अपनी राष्‍ट्रीयता बदलने के बारे में सोच रहे हैं फिर हम उन्‍हें टीम में कंसीडर कर सकते हैं ।

Advertisement

रोहित शर्मा, के एल राहुल और कोहली ने निराश किया
आपको बता दें कि भारत को फाइनल में पहुंचने के लिए 240 रनों की ज़रूरत थी । लेकिन टीम इंडिया इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई । न्यूजीलैंड ये मैच 18 रनों से मैच जीत गया । भारतीय टॉप ऑर्डर सेमीफाइनल में पूरी तरह से फेल रहा । रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली सिर्फ 1-1 रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए ।