Video: वर्ल्‍ड कप फाइनल, मैदान में घुसी महिला स्‍ट्रीकर, देखते ही देखते कपड़े उतारने की कोशिश

 महिला के कपड़ो पर एक वेबसाइट का नाम लिखा था, जो कि उसके बेटे की है । महिला अपने बेटे की वेबसाइट का प्रमोशन करने की कोशिश कर रही थी, ये वेबसाइट एडल्‍ट वेबसाइट है ।

New Delhi, Jul 15 : वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में रोमांचक मुकाबले के साथ देखने को मिला कुछ हैरान करने वाला नजारा । एक महिला ने मैदान में अचानक घुसकर कपड़े उतारने शुरू कर दिए । हालांकि वो अपने मकसद में पूरा हो पाती इससे पहले ही उसे सिक्‍योरिटी पर्सनल्‍स ने पकड़कर मैदान से बाहर कर दिया । महिला दर्शकों का ध्‍यान अपनी ओर खींचना चाहती थीं, हालांकि इससे पहले कि ऐसा होता उसे ऐसा करने से रोक दिया गया ।

Advertisement

बेटे की एक वेबसाइट का प्रमोशन
फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड क्रिकेट टीम का विश्व विजेता बनने का सपना पूरा हुआ तो वहीं इसमहिला ने दर्शकों का ध्‍यान अपनी ओर खींचने में कामयाबी हासिल कर ही ली । ये  महिला ब्लैक स्विमसूट पहने हुए थी और वह अचानक से ही दर्शकों के स्टैंड से कूदकर पिच की तरफ भागने लगी । अचानक से उसने अपने कपड़ों को खेलना शुरू कर दिया । महिला के कपड़ो पर एक वेबसाइट का नाम लिखा था, जो कि उसके बेटे की है । महिला अपने बेटे की वेबसाइट का प्रमोशन करने की कोशिश कर रही थी, ये वेबसाइट एडल्‍ट वेबसाइट है ।

Advertisement

सुरक्षाकर्मियों ने मैदान से बाहर किया
हालांकि महिला अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो पाई । सुरक्षाकर्मियों ने उसे काफी मशक्कत के बाद पकड़ लिया ।  महिला स्ट्रीकर का नाम ऐलेना वुलिट्स्की है, वो अपने बेटे विटली डोरोवेट्सकी की वेबसाइट का प्रमोशन कर रही थी । वहीं मां की इस हरकत से खुश बेटे विटली ने ट्विटर पर पोस्‍ट किया – ”मेरी मां बिल्कुल क्रेजी हैं!!!” इस घटना की तसवीरें वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं ।

Advertisement

विटली की गर्लफ्रेंड भी कर चुकी है ऐसा कारनामा
विटली की मां ही नहीं गर्लफ्रेंड भी ऐसा कारनामा कर चुकी हैं । लिवरपूल और टोटेनहम के बीच खेले गए यूईएफए चैंपियंस लीग के फाइनल में विटली की गर्लफ्रेंड किन्से वोलांसकी ने भी कुछ इसी तरह एडल्ट वेबसाइट का प्रचार किया था । उसने भी कपड़े उतारने की कोशिश की थी ।

Advertisement