लालू की दूसरी बेटी कमान संभालने को तैयार, चुनावी राजनीति में एंट्री पर कही बड़ी बात

रोहिणी आचार्य ने अपने बयान से अपने इरादे जाहिर कर दिये हैं, कि अगर परिवार को जरुरत होगी, तो वो चुनाव लड़ने के लिये भी तैयार है।

New Delhi, Jul 17 : बिहार के पूर्व सीएम और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव फिलहाल जेल में सजा काट रहे हैं, लिहाजा वो चुनाव भी नहीं लड़ सकते, पत्नी राबड़ी देवी भी फिलहाल आईआरसीटीसी के मामले में जमानत पर हैं, बड़ी बेटी मीसा भारती राज्यसभा सांसद है, वो भी मनी लांड्रिंग के मामले में फंसी हुई हैं, छोटे बेटे तेजस्वी यादव भी प्रवर्तन निदेशालय और आयकर विभाग के रडार पर हैं, और वो भी जमानत पर हैं, बड़े बेटे तेज प्रताप को लालू परिवार ने ही लालू यादव की विरासत संभालने लायक नहीं माना।

Advertisement

राजनीति में आने को तैयार
लालू परिवार पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं, लालू के बिना परिवार और पार्टी बिखरती जा रही है, अब लालू की दूसरी बेटी ने एक निजी न्यूज चैनल से कहा कि वो चुनावी राजनीति में आने को तैयार है, लालू की बेटी रोहिणी आचार्य से जब पूछा गया कि क्या वो चुनावी राजनीति में आएंगी, तो इस पर उन्होने कहा क्यों नहीं, अभी फिलहाल तो प्लान नहीं है, लेकिन कसम भी नहीं खाई है, अगर पार्टी को मेरी जरुरत होगी, तो जरुर आऊंगी, फिलहाल परिवार संभाल कर खुश हूं।

Advertisement

इरादे जाहिर कर दिये
रोहिणी आचार्य ने अपने बयान से अपने इरादे जाहिर कर दिये हैं, कि अगर परिवार को जरुरत होगी, तो वो चुनाव लड़ने के लिये भी तैयार है, हालांकि वो कब चुनावी राजनीति में उतरेंगी, ये साफ नहीं किया। आपको बता दें कि लालू परिवार से फिलहाल लालू राबड़ी के बाद तेज, तेजस्वी और बड़ी बेटी मीसा भारती सक्रिय राजनीति में हैं।

Advertisement

लालू से मुलाकात
रोहिणी ने अपने परिवार के साथ लालू प्रसाद यादव से रांची जाकर मुलाकात की, रोहिणी पेशे से डॉक्टर हैं, हालांकि वो प्रैक्टिस नहीं करती हैं, उनके पति एक निजी कंपनी में बड़े पद पर हैं, वो अपने परिवार के साथ सिंगापुर में रहती हैं, लोकसभा चुनाव के दौरान रोहिणी ने तेजस्वी और पार्टी को सोशल मीडिया के जरिये खूब सपोर्ट किया था, जिसके बाद कहा जा रहा था कि रोहिणी भी राजनीति में जल्द एंट्री ले सकती है।