क्रिकेटर ईशान किशन की गर्लफ्रेंड के साथ हाथ थामे तस्‍वीरें आईं सामने, गुपचुप सेलिब्रेट किया बर्थडे

 माना जा रहा है कि ईशान किशन को वेस्टइंडीज दौरे के लिए रविवार को घोषित होने वाली इंडिया टीम में जगह मिल सकती है, हालांकि ज्‍यादा संभावनाएं ऋषभ पंत के साथ बनी हुई हैं ।

New Delhi, Jul 20 : इंडिया के युवा क्रिकेटर ईशान किशन ने 18 जुलाई को अपना 21वां बर्थडे सेलिब्रेट किया । ईशान ने ये बर्थडे गर्लफ्रेंड के साथ गुपचुप तरीके से सेलिब्रेट किया और अब ये खबरों में तस्‍वीरों के साथ वायरल हो रहा है । जी हां,  भारत की अंडर-19 टीम के कप्तान रह चुके विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन सुर्खियों में हैं । ईशान इंडिया ‘ए’ टीम के साथ वेस्टइंडीज दौरे पर गए हैं, और उनके साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया भी नजर आईं ।

Advertisement

क्‍या रिलेशनशिप में हैं ईशान ?
तस्वीरों को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ईशान और अदिति के रिलेशनशिप को लेकर अंदाजालगा रहे हैं । दरअसल ये तस्‍वीरें ईशान के फैन पेज से शेयर हुई हैं, इन तस्‍वीरों में मॉडल अदिति क्रिकेटर ईशान के गले में हाथ डाले हुए दिख रही हैं, तो वहीं ईशान भी उनका हाथ थामे नजर आ रहे हैं । पेशे से मॉडल अदिति हंडिया 2018 में मिस सुपरनेशनल इंडिया का अवॉर्ड जीत चुकी हैं ।

Advertisement

रिश्‍ते की पुष्टि नहीं
हालांकि, आपको बता दें ईशान और अदिति में कुछ पक रहा है या नहीं इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है । ना ही दोनों ने अपने रिश्‍ते को लेकर कुछ भी कहा है । ईशान किशन को टीम इंडिया में महेंद्र सिंह धोनी के उत्तराधिकारी के रूप में देखा जा रहा है । माना जा रहा है कि ईशान किशन को वेस्टइंडीज दौरे के लिए रविवार को घोषित होने वाली इंडिया टीम में जगह मिल सकती है, हालांकि ज्‍यादा संभावनाएं ऋषभ पंत के साथ बनी हुई हैं ।

Advertisement

ईशान के अचीवमेंट्स
महज 21 साल के ईशान झारखंड के लिए रणजी मैच खेल चुके हैं । 2016 में ईशान अंडर-19 में टीम इंडिया के कैप्‍टन रह चुके हैं । इस विकेटकीपर-बल्लेबाज ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में दमदार पारियां खेली हैं, यही वजह रही कि इस बार आईपीएल नीलामी में उन्हें मुंबई इंडियंस ने खरीदा । 2018 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और मुंबई इंडियंस के बीच किशन को लेकर जोरदार बोली लगी थी ।

https://www.instagram.com/p/B0ECQqGlfNx/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/BxMVSI8nkro/

https://www.instagram.com/p/BzTW9wgFue5/