अगले 24 घंटे में दिल्ली में झमाझम बारिश, इन राज्यों के लिये चेतावनी जारी

अगर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की बात करें, तो आज सुबह तक न्यूनतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्सियस तक रहने का अनुमान है।

New Delhi, Jul 24 : देश के कई इलाकों में आज मॉनसून के बादल जमकर बरसेंगे, गोवा से लेकर उत्तर मध्य और उत्तर पूर्वी भारत के कई इलाकों में तेज बारिश का अनुमान लगाया गया है, मौसम विभाग के रिपोर्ट के अनुसार बिहार, झारखंड, एमपी, छत्तीसगढ, ओडिशा, पश्चिम बंगाल और सिक्किम में बारिश के साथ-साथ तेज आंधी तूफान की भी चेतावनी दी गई है।

Advertisement

तेज बारिश की आशंका
मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार आज कोंकण के तटीय इलाकों में जमकर बारिश होगी, गोवा में लोगों को तेज बारिश का सामना करना पड़ेगा, इसके अलावा दूसरे हिस्सों की बात करें, तो यूपी, असम मेघालय, पश्चिम बंगाल, सिक्किम और बिहार में भी तेज बारिश की संभावना है।

Advertisement

इन इलाकों में भी बारिश
मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक पश्चिमी राजस्थान, केरल, दक्षिण कर्नाटक, मध्य महाराष्ट्र, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ, पश्चिम बंगाल, झारखंड और उत्तर पूर्वी राज्यों में भी झमाझम बारिश की संभावना है, इन इलाकों में अलर्ट भी जारी किया गया है।

Advertisement

राजधानी दिल्ली का हाल
वहीं अगर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की बात करें, तो आज सुबह तक न्यूनतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्सियस तक रहने का अनुमान है, दिल्ली में आसमान में बादल छाये रहेंगे, शाम तक कुछ इलाकों में बारिश होने की संभावना है, हालांकि तेज बारिश के लिये दिल्ली वासियों को अभी कुछ दिन और इंतजार करना होगा, मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में कल तेज बारिश होने की संभावना है।