महिला पुलिसकर्मी का टिक टॉक वीडियो बना मुसीबत, ठुमकों ने करवा दिया सस्‍पेंड

महिला पुलिसकर्मी को टिक टॉक वीडियो बनाना भारी पड़ गया । वीडियो वायरल होने के बाद अर्पिता चौधरी नाम की इस महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठने लगी ।

New Delhi, Jul 25 : कुछ समय पहले ही टिक टॉक एप को भारत में बैन कर दिया गया था, हालांकि कुछ दिन बाद ही इसे फिर से शुरू कर दिया गया । टिक टॉक ने एप पर मौजूद आपत्तिजनक कंटेंट को हटा दिया था । लेकिन कई लोगों के टिक टॉक का शौक मुसीबत से ज्‍यादा कुछ और नहीं । ताजा माला गुजरात के मेहसाणा का है, जहां एक महिला पुलिसकर्मी को पुलिस स्टेशन में टिक टॉक वीडियो बनाना महंगा पड़ गया । वीडियो के वायरल होने के बाद महिला पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है ।

Advertisement

लॉकअप के पास बना दिया वीडियो
अर्पिता चौधरी नाम की महिला पुलिसकर्मी ने अपना ये वीडियो लॉकअप के पास बना दिया था ।जानकारी के अनुसार वीडियो मेहसाणा के लागनज पुलिस थाने का है । महिला पुलिसकर्मी ने ऑन ड्यूटी पुलिस स्टेशन में डांस करते हुए ये वीडियो बनाने की भूल कर दी । देखते ही देखते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया । वीडियो वायरल होते ही कई यूजर्स उनकी इस हरकत के लिए उन पर कार्रवाई की मांग करने लगे ।

Advertisement

डीएसपी ने किया सस्‍पेंड
मामले में डिप्टी सुपरिटेंडेंट मनजीता वंजारा ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं । साथ ही अर्पिता चौधरी को नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया है । डिप्टी सुपरिटेंडेंट मनजीता वंजारा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस अधिकारियों को अनुशासन का पालन करना चाहिए, जो कि अर्पिता ने नहीं किया । इसलिए उन्हें निलंबित किया गया है । ये वीडियो 20 जुलाई का है ।

Advertisement

अर्पिता चौधरी सस्‍पेंड
थाने में लापरवाही बरतने, नियमों का पालन ना करने के आरोप में अर्पिता को पुलिस ड्यूटी से निलंबित कर दिया गया है । उनका टिकटॉक अकाउंट ऐसे कई वीडियो से भरा पड़ा है । हालांकि ये उनकी निजी जिंदगी से जुड़ा मामला है लेकिन वीडियों थाने में बनाया जाना सही नहीं है । यही वजह रही कि महिला पुलिसकर्मी को सस्‍पेंड करने में देरी नहीं की गई ।