मोदी ने राबड़ी देवी को दी खुली चुनौती, मेरी संपत्ति अवैध हुई तो लालू परिवार को दान कर दूंगा

मोदी ने स्पष्ट शब्दों में चुनौती देते हुए कहा कि मेरे बेटे के नाम पर कोई मॉल नहीं बन रहा है, यदि ये आरोप साबित कर दें, तो मैं इसे राबड़ी देवी के नाम पर दान कर दूंगा।

New Delhi, Jul 26 : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी की संपत्ति जांच करने की मांग की थी, जिस पर अब सुशील मोदी ने चुप्पी तोड़ी है, उन्होने कहा कि मैं जांच के लिये तैयार हूं, मेरी एक भी संपत्ति अवैध पाई गई, तो मैं उसे लालू परिवार को दान दे दूंगा, उन्होने कहा कि मैं नार्को टेस्ट के लिये भी तैयार हूं, सिर्फ राबड़ी देवी कोर्ट से इजाजत लेकर आएं।

Advertisement

बौखलाई हुई हैं राबड़ी देवी
बीजेपी नेता और बिहार के डिप्टी सीएम ने कहा कि राबड़ी देवी बौखलाई हुई हैं, क्योंकि लालू परिवार में कोई ऐसा शख्स नहीं है, जिनके नाम पर अवैध या बेनामी संपत्ति नहीं हो, सुशील कुमार मोदी ने पूर्व सीएम को चुनौती देते हुए कहा कि राबड़ी देवी कोर्ट से चुनौती लेकर आएं, तो मैं नार्को टेस्ट के लिये तैयार हूं, पूर्व सीएम पारिवारिक लड़ाई-झगड़ा की वजह से इस तरह के आरोप लगा रही है।

Advertisement

संपत्ति दान कर दूंगा
सुशील कुमार मोदी ने स्पष्ट शब्दों में चुनौती देते हुए कहा कि मेरे बेटे के नाम पर कोई मॉल नहीं बन रहा है, यदि ये आरोप साबित कर दें, तो मैं इसे राबड़ी देवी के नाम पर दान कर दूंगा, मेरी संपत्ति अगर अवैध हुई, तो मैं अपनी पूरी संपत्ति लालू परिवार के नाम कर दूंगा।

Advertisement

अवैध निकासी की सजा काट रहे लालू
बीजेपी नेता ने कहा कि 12 सालों में 1200 करोड़ रुपये की अवैध निकासी की गई, लालू प्रसाद इसी वजह से आज जेल में हैं, विधान मंडल ने जितने खर्च की अनुमति दी, उससे ज्यादा राशि निकाली गई, भैंस की सींग में तेल लगाने के लिये 15 लाख रुपये निकाल गये, स्कूटर से सांड की ढुलाई की गई, यही चारा घोटाला है, जिसकी सजा लालू काट रहे हैं।