पुराने रंग में लौटे सिक्सर किंग युवराज, पाकिस्तानी गेंदबाज की लगा दी क्लास, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
युवराज ने क्रीज पर आते ही आक्रामक रुख अख्तियार कर लिया, स्पिनर्स के खिलाफ परेशान दिखने वाले स्टार बल्लेबाज इस बार बेहद कॉन्फिडेंट नजर आये।

New Delhi, Jul 28 : भले ही स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं, लेकिन उनके भीतर अभी भी क्रिकेट बाकी है, ये उन्होने दिखा दिया, ग्लोबल टी-20 कनाडा में युवराज ने अपनी बल्लेबाजी का जादू दिखाया, उन्होने जबरदस्त पारी खेलकर फैंस का दिल जीत लिया, टोरंटो नेशनल्स के कप्तान युवराजे ने एडमॉन्टन रॉयल्स के खिलाफ सिर्फ 21 गेंदों में 35 रनों की धुंआधार पारी खेली।

Advertisement

दो विकेट से जीत
युवी की इस पारी के बदौलत उनकी टीम ने दो विकेट से जीत हासिल की, युवराज इस पारी के दौरान पुराने रंग में दिखे, उन्होने तीन चौके और तीन बेहतरीन छक्के लगाये, उन्होने पाकिस्तानी लेग स्पिनर शादाब खान की जमकर धुनाई कर दी। एडमंटन रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 191 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था, लेकिन युवराज की टीम ने 7 गेंद शेष रहते ही लक्ष्य हासिल कर लिया।

Advertisement

युवी की धुंआधार पारी
युवराज ने क्रीज पर आते ही आक्रामक रुख अख्तियार कर लिया, स्पिनर्स के खिलाफ परेशान दिखने वाले स्टार बल्लेबाज इस बार बेहद कॉन्फिडेंट नजर आये, उन्होने पाकिस्तानी गेंदबाज शादाब खान के खिलाफ जबरदस्त शॉट लगाये, शादाब की गेंदों पर उन्होने दो चौके और दो छक्के लगाये, युवी के शॉट्स देखकर फैंस काफी उत्साहित थे।

Advertisement

गोनी की भी शानदार पारी
सिर्फ युवी ही नहीं बल्कि आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के लिये खेल चुके टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज मनप्रीत गोनी भी पूरे रंग में नजर आये, उन्होने 12 गेंदों में ही 33 रन ठोंक दिये, गोनी ने भी तीन चौके और तीन छक्के लगाये, गोनी ने जिम्मी नीशम के एक ओवर में बीस रन बनाकर मुकाबला एकतरफा कर दिया।

https://twitter.com/girishreddy89/status/1155335983597936640

Advertisement