सोशल मीडिया पर फिर छाईं प्रियंका-निक की प्राइवेट तस्‍वीरें, यूजर्स पूछ रहे हैं तरह-तरह के सवाल

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की तस्‍वीरें अकसर ही सोशल मीडिया में ट्रेंड होती हैं, पीसी ने एक बार फिर अपने कुछ रोमांटिक मोमेंट शेयर किए हैं । हालांकि इतन तस्‍वीरों को लेकर उनसे अजब गजब सवाल पूछे जा रहे हैं ।

New Delhi, Jul 29 : प्रियंका चोपड़ा अपनी हॉट तस्‍वीरों से कपल्‍स को सीरियस रिलेशनशिप गोल्‍स दे रही हैं । वो और उनके सिंगर हस्‍बैंड निक जोनस हाल ही में मियामी में यॉट पार्टी करते नजर आए । लास्‍ट वीक प्रियंका अपना बर्थडे वीक सेलीब्रेट कर रहीं थी और पति और परिवार के साथ कई जगह मस्‍ती करती हुई स्‍पॉट हुईं । पीसी ने अपनी छुट्टियों से अपनी कुछ प्‍यारी सी रोमांटिक तस्‍वीरें शेयर की हैं, हालांकि उनके फैन्‍स उनसे कुछ पर्सनल सवाल पूछने से भी नहीं चूक रहे ।

Advertisement

निक की बांहों में प्रियंका
प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के साथ यॉट में नजर आईं । उनकी गुलाबी बिकिनी इस दौरान खासीवायरल हुई । प्रियंका ने ऐसी ही एक तस्‍वीर निक के साथ शेयर की है । प्रियंका ने तस्‍वीर के कैप्शन में ‘माई लव’ लिखा है । प्रियंका की ओर से शेयर की गई इन तस्वीरों पर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं । एक फैन यूजर ने तो दोनों से बड़ा ही पर्सनल सवाल पूछ लिया । प्रियंका और निक से सवाल पूछा गया कि ‘When the baby coming’ ।

Advertisement

ट्रोल भी होती हैं प्रियंका
मियामी की ही एक तस्‍वीर पर पिछले दिनों प्रियंका जमकर ट्रोल हुई । दरअसल, इस तस्वीर में प्रियंका सिगरेट पीते नजर आ रही थीं, जिसके चलते लोग उन पर जमकर भड़के थे । इस तस्वीर में प्रियंका को साफतौर पर सिगरेट पीते हुए देखा जा सकता गया था, इतना ही नहीं तस्वीर में उनकी मां मधु चोपड़ा और पति निक जोनास को भी इस सिगार पीते हुए देखा गया था । प्रियंका ने एक साल पहले ही दीवाली के समय पटाखे ना छोड़ने की सलाह देते हुए खुद को असथमा पीडित बताया था, अब ऐसे में उनका सिगरेट थामे नजर आना यूजर्स को परेशान कर गया ।

Advertisement

37 साल की हुई प्रियंका
18 जुलाई 2019 को प्रियंका पूरे 37 साल की हो गई हैं । प्रियंका ने ये बर्थडे अपने नियर एंड डियर वन्‍स के साथ मनाया । इंडिया से उनक मां और भाई के अलावा परिणीति चोपड़ा भी पहुंची थी । प्रियंका के बर्थडे वाले दिन निक ने उनके लिए एक रोमांटिक मैसेज शेयर किया, उन्‍होने लिखा ‘मेरी दुनिया की रोशनी’ । निक ने इस पोस्‍ट में प्रियंका की एक हल्की गुलाबी रंग की साड़ी पहने तस्वीर भी शेयर की थी । उन्‍होने लिखा कि वो उनसे बहुत प्‍यार करते हैं ।