राखी सावंत ने कर ली शादी, वाइट ब्राइडल गाउन और लाल चूड़े में आई नजर, फैन्‍स शॉक्‍ड

राखी सावंत ने शादी की ड्रेस में सीधे तस्‍वीरें ही पोस्‍ट कर दीं, उनकी फोटोज ने सबको चौंका दिया है । क्‍या ड्रामा क्‍वीन ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है, आगे पढि़ए ।

New Delhi, Jul 30 : ड्रामा क्‍वीन कहलाने वाली राखी सावंत पिछले दिनों अपनी शादी के लिए जमकर चर्चा में रहीं । कॉमेडियन दीपक कलाल के साथ उनकी शादी की खबरें खूब सामने आईं । दोनों ने बकायदा प्रे कॉन्‍फ्रेंस तक की, मीडिया को बुलाया, शादी की डीटेल्‍स तक शेयर कीं । लेकिन जब ये सामने आया कि दोनों मिलकर महज ड्रामा रच रहे थे तो वाकई सब सकते में आ गए । बहरहाल राखी अकसर ही अपने फैन्‍स को शॉक करती रहती हैं, अब एक बार फिर उनकी ब्राइडल लुक में तस्‍वीरें आई हैं, फैन्‍स यही सोच रहे हैं कि क्‍या ये सच हैं ।

Advertisement

एनआरआई से शादी की खबरें वायरल
मंगलवार सुबह जंगल में आग की तरह ये खबर वायरल हो गई कि राखी सावंत ने शादी कर ली है ।   बताया गया कि राखी ने गुपचुप तरीके से मुंबई के जे डब्लू मैरियट में एक NRI से शादी कर ली है। ये खबरें उनकी तस्‍वीरें सामने आने के बाद फैलनी शुरू हुई । राखी एकदम खूबसूरत दुल्‍हन के अटायर में नजर आईं । गाउन के साथ चूड़े का कॉम्बिनेशन उनके फैन्‍स को भी पसंद आया ।

Advertisement

शूट की तस्‍वीरें
दरअसल राखी की शादी की खबरें तो आम हो गईं लेकिन उन तस्‍वीरों के साथ दिए कैप्‍शन पर फैन्‍स का ध्‍यान बाद में गया । जहां उन्‍होने लिखा था – ब्राइडल शूटिंग। अब जाहिर है कि राखी ने तो ये पहले से ही साफ कर दिया कि उन्होंने अभी शादी नहीं की है। राखी सावंत ने खुद की शादी को लेकर उड़ रही खबरों को सिरे से नकार दिया । उन्‍होने कहा कि ना वो शादी-शुदा हैं, ना ही ऐसा कोई इरादा है ।

Advertisement

मीडिया में आई ऐसी खबर
दरअसल राखी की शादी की खबर एक एंटरटेनमेंट गॉसिप वेबसाइट ने छापते हुए लिखा –  राखी सावंत ने एक एनआरआई (NRI) लड़के से गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। यह शादी उन्होंने मुंबई के जे डब्लू मैरियट होटल में 28 जुलाई को की है। इस शादी को पूर्ण रूप से गोपनीय रखा गया। इसमें मात्र घरवालों को बुलाया गया था। जिनकी उपस्थिति भी मात्र 4-5 लोगों की ही थी। बहरहाल खबर तो कोरी झूठ निकली जिसका प्रमाण भी राखी खुद ही दे ती नजर आईं ।