नई मुश्किल में आजम खान, बेटे अब्दुल्ला को उठा ले गई पुलिस, बड़ा आरोप

अब्दुल्ला आजम के खिलाफ पहले भी यूपी पुलिस ने धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज किया था, पूर्व मंत्री के बेटे की तहरीर पर ये मुकदमा दर्ज किया गया था।

New Delhi, Jul 31 : रामपुर सांसद और समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान के बेटे विधायक अब्दुल्ला आजम को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, अब्दुल्ला पर सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का आरोप है, मदरसा आलिया से चोरी हुई किताबों के मामले में आज दूसरे दिन भी पुलिस जौहर यूनिवर्सिटी में छापेमारी कर रही थी, इसी दौरान आजम खान के बेटे ने पुलिस कार्रवाई में बाधा पहुंचाने की कोशिश की, जिसके बाद सीओ सिटी उन्हें अपने साथ ले गये, फिलहाल पुलिस जौहर यूनिवर्सिटी में मौजूद है।

Advertisement

विधायक हैं अब्दुल्ला आजम
आपको बता दें कि आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम स्वार विधानसभा सीट से विधायक हैं, एसपी डॉ. अजय पाल ने बताया कि सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में उन्हें हिरासत में लिया गया है, अभी उन्हें कहां ले जाया गया है, फिलहाल इसकी जानकारी नहीं दी गई है, कल पुलिस ने चोरी हुई दो हजार किताबों को जौहर विश्वविद्यालय से बरामद किया था।

Advertisement

धोखाधड़ी का मामला
मालूम हो कि अब्दुल्ला आजम के खिलाफ पहले भी यूपी पुलिस ने धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज किया था, पूर्व मंत्री के बेटे की तहरीर पर ये मुकदमा दर्ज किया गया था, तब अब्दुल्ला का पासपोर्ट जब्त करने की मांग की गई थी। हाल ही में आजम खान को भूमाफिया घोषित किया गया है।

Advertisement

आजम भूमाफिया घोषित
आपको बता दें कि हाल ही में आजम खान को भूमाफिया घोषित किया गया है, इसके साथ ही जमीन अतिक्रमण के मामले में उनके खिलाफ 27 मामले दर्ज किये गये हैं, दूसरी ओर संसद में बीजेपी महिला सांसद पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद उनकी खूब फजीहत हुई थी, जिसके बाद उन्हें संसद में बिना शर्त माफी मांगनी पड़ी थी।