तीन तलाक बिल पास होने पर कुमार विश्वास ने पोस्ट की शायरी, ‘तलाक तो दे रहे हो…’

कुमार विश्वास ने ट्विटर पर लिखा, तलाक दे रहो हो इताब-ओ-कहर के साथ, मिरा शबाब भी लौटा दो मेरी महर के साथ।

New Delhi, Jul 31 : राज्यसभा में बीती शाम तीन तलाक बिल पास हो गया, जिसके बाद सोशल मीडिया के माध्यम से तमाम लोग अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं, आप आदमी पार्टी नेता और कवि कुमारे विश्वास ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर साजिद सजनी की एक शायरी पोस्ट की है, इस शायरी के साथ उन्होने बधाई देते हुए तीन तलाक बिल का समर्थन किया है।

Advertisement

कुमार विश्वास का ट्वीट
कुमार विश्वास ने ट्विटर पर लिखा, तलाक दे रहो हो इताब-ओ-कहर के साथ, मिरा शबाब भी लौटा दो मेरी महर के साथ। कुमार के इस ट्वीट को हजारों लोगों ने लाइक किया है साथ ही उनके फैंस ने उनका समर्थन भी किया है, कुमार का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

विपक्ष के ऐतराज के बाद भी पास
आपको बता दें कि विपक्ष के कड़े ऐतराज के बाद भी ये राज्यसभा में पास हो गया, विपक्ष इस बिल के सलेक्ट कमेटी के पास भेजने की मांग कर रहे थे, राज्यसभा में तीन तलाक बिल के समर्थन में 99 और विरोध में 84 वोट पड़े, राज्यसभा में इस बिल का पास होना मोदी सरकार की बड़ी जीत मानी जा रही है।

Advertisement

चार घंटे चर्चा
बिल पास होने के बाद केन्द्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि आज ऐतिहासिक दिन है, दोनों सदनों ने मुस्लिम महिलाओं को न्याय दिया है, ये एक उन्नतिशील भारत की शुरुआत है। इससे पहले तीन तलाक बिल पर चर्चा के लिये 4 घंटे का समय तय किया गया था, बिल को लेकर बीजेपी ने अपेने सांसदों के लिये व्हिप जारी किया था।

https://twitter.com/DrKumarVishwas/status/1156195349121208322

Advertisement