11 साल बाद पति से अलग हो रही है ये एक्‍ट्रेस, सोशल मीडिया पर किया ऐलान, फैन्‍स हुए इमोशनल

‘हमने जो भी समय बिताया हम उसके आभारी हैं। हम अपने परिवार और दोस्तों को उनके प्यार और हमें समझने के लिए धन्यवाद देते हैं। मीडिया से अनुरोध है कि हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें।’

New Delhi, Aug 01: बॉलीवुड की एक और जोड़ी तलाक की ओर बढ़ गई । एक्‍ट्रेस दिया मिर्जा और साहिल सांगा एक दूसरे से अलग हो रहे हैं । दोनों ने एक कॉमन पोस्‍ट के जरिए ये जानकारी ट्विटर पर शेयर की । दिया ने लिखा कि वो अपने 11 साल के इस खूबसरूत रिश्‍ते से बाहर निकल रही है, वो और साहिल अब भी दोस्‍त हैं और हमेशा रहेंगे । दिया और साहिल ने इस पोस्‍ट के जरिए ये भी साफ कर दिया कि वो अब इस मैटर पर आगे कुछ कमेंट नहीं करेंगे ।

Advertisement

दिया मिर्जा और साहिल सांगा
दिया मिर्जा ने साहिल सांगा से 5 साल पहले शादी की थी । दोनों की शादी में अब तक कभी किसी तरह की कोई खबर नहीं आई । दिया और साहिल एक दूसरे को 11 साल से जानते हैं । 18 अक्‍टूबर 2014 को दिया और साहिल ने दिल्‍ली में ही एक फार्म हाउस में शादी की थी शादी में कई सेलिब्रिटीज शामिल हुए, सुष्मिता सेन, राजकुमार हिरानी के अलावा भी कई सेलेब्स आए ।

Advertisement

https://www.instagram.com/p/B0nCDW9FBNS/

Advertisement

दिया का पोस्‍ट
दिया मिर्जा ने अपनी पोस्‍ट में लिखा है – ’11 साल साथ में बिताने के बाद हमने अलग होने काफैसला किया है। हम अच्छे दोस्त रहेंगे और एक दूसरे के प्रति प्यार और आदर की भावना रहेगी। हमारी यात्रा हमें अलग-अलग रास्तों तक ले जा सकती है। हमने जो भी समय बिताया हम उसके आभारी हैं। हम अपने परिवार और दोस्तों को उनके प्यार और हमें समझने के लिए धन्यवाद देते हैं। मीडिया से अनुरोध है कि हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें।’

सोशल मीडिया पर फैन्‍स कर रहे हैं कमेंट
दिया की पोस्‍ट के बाद से ही फैन शॉक में हैं । उनकी शादी के टूटने की खबर से फैन्‍स भावुक हो रहे हैं । दिया और साहिल के फैसले को लेकर फैन ने लिखा है कि अगर दोनों अलग रहकर खुश हैं तो यही सही । वहीं कुछ फैन्‍स ऐसे भी हैं जो इस पोस्‍ट के लिए दिया को ट्रोल कर रहे हैं । सोशल मीडिया पर शादी तोड़ने का ऐलान करना उन्‍हें बिलकुल पसंद नहीं आ रहा है । कई फैन्‍स तो यहां तक लिख रहे हैं कि सेलेब्‍स को रिश्‍ते बनाए रखने में विश्‍वास ही नहीं । बहरहाल सालि और दिया एक दूसरे से अलग हो गए हैं । दिया इन दिनों जी 5 के सीरीज काफिर में मोहित रैना के साथ नजर आ रही हैं ।