उन्‍नाव मामले को लेकर बेहद गंभीर हैं सांसद जया बच्‍चन, ये तस्‍वीर कर रही है सच्‍चाई बयां

सांसद महोदया जोरों से ठहाके लगाती दिख रही हैं । खूब हंसती हुई नजर आ रही हैं । अब इतते गंभीर मुद्दे पर प्रदर्शन करते हुए ऐसी तस्‍वीर आना क्‍या माननीय सांसद महोदया के लिए शर्मनाक नहीं है ।

New Delhi, Aug 01 : उन्‍नाव दुष्‍कर्म कांड के बाद पीडि़ता के साथ हुई सड़क दुर्घटना के मामले ने सड़क से लेकर संसद तक को दहला दिया । मामले में मंगलवार को संसद में जमकर हंगामा हुआ । चूंकि मामले में मुख्‍य आरोपी बीजेपी का विधायक है लिहाजा विपक्ष एकजुट होकर सरकार के खिलाफ खड़ा नजर आया । लेकिन क्‍या वाकई में किसी नेता को पीडि़ता के दुख से सरोकार है, या सब अपनी राजनीति चमकाने में लगे हैं । ऐसा इसलिए क्‍योंकि सपा सांसदों के प्रदर्शन के तरीके ने सच सामने लाकर रख दिया है ।

Advertisement

प्रदर्शन के दौरान ठहाके
सपा सांसदों ने संसद परिसर में उन्‍नाव मामले को लेकर प्रदर्शन किया । इस सांसद जया बच्चन भीप्रदर्शन में शामिल हुईं । लेकिन यहां से सामने आई एक तस्‍वीर उनकी गंभीरता को दर्शा रही है । सांसद महोदया जोरों से ठहाके लगाती दिख रही हैं । खूब हंसती हुई नजर आ रही हैं । अब इतते गंभीर मुद्दे पर प्रदर्शन करते हुए ऐसी तस्‍वीर आना क्‍या माननीय सांसद महोदया के लिए शर्मनाक नहीं है ।

Advertisement

Advertisement

सोशल मीडिया में वायरल
जया बच्‍चन की ये तस्‍वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है, उनके जोरदार ठहाके ट्रोलर्स को मौका दे रहे हैं । फोटो वायरल होते ही ट्विटर पर उन्‍हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। समाजवादी पार्टी के अलावा इस प्रदर्शन में तृणमूल कांग्रेस के सांसद भी शामिल थे । अन्‍य सांसद भी प्रदर्शन के दौरान कुछ खास गंभीर मुद्रा में नजर नहीं आ रहे थे । सभी मुस्‍कुराते हुए ही नजर आ रहे थे । इस फोटो को लेकर ट्विटर पर लोगों ने खूब कमेंट्स किए।

लोग पूछ रहे हैं-ये कैसा प्रदर्शन?
इस तस्‍वीर को लेकर ट्विटर यूजर्स पूछ रहे हैं कि प्रदर्शन का ये कौन सा तरीका है । एक यूजर ने जहां लिखा कि हंसते हुए जया कैसा प्रदर्शन कर रही हैं। तो वहीं एक अन्य ने चुटकी लेते हुए लिखा – गांधीजी के अलावा बाकी सब हंस रहे हैं। एक यूजर ने लिखा – ये सभी यहां अपराध या इंसाफ के लिए प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं। ये सभी यहां राजनीति कर रहे हैं। वहीं एक यूजर ने इस तस्‍वीर को देश का दुर्भाग्य बताया । जाहिर है उन्‍नाव मामले ने एक राजनीतिक रसूख के व्‍यक्ति की कलई खोलकर रख दी है, पीडि़ता के साथ अन्‍याय की हद पार कर दी गई है । उस पर नेताओं का ऐसा रवैया, किसी को भी परेशान ही करेगा ।