Categories: सियासत

बंद कमरे में पुराने साथी और विधायक से दो घंटे मुलाकात, बड़े खेल की तैयारी में हैं नवजोत सिंह सिद्धू

दोपहर करीब एक बजे परगट सिंह सिद्धू के आवास पर पहुंचे, पहले उन्होने अपनी सरकारी गाड़ी कोठी के बाहर ही खड़ी की, लेकिन बाद में गाड़ी कोठी के भीतर चली गई।

New Delhi, Aug 02 : पंजाब सरकार के पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के पुराने साथी पूर्व हॉकी खिलाड़ी और जालंधर से विधायक परगट सिंह होली उनके आवास पर पहुंचे, दोनों के बीच बंद कमरे में करीब 2 घंटे बातचीत हुई, सूत्रों का दावा है कि पूर्व हॉकी खिलाड़ी 2 अगस्त से शुरु होने वाले विधानसभा सत्र में शामिल होने के लिये सिद्धू को मनाने पहुंचे थे, लेकिन सिद्धू ने विधानसभा सत्र में शामिल नहीं होने की बात कही, हालांकि परगट सिंह ने ऐसी किसी भी बात से इंकार किया है, उन्होने कहा कि निजी काम से अमृतसर गये थे, तो सिद्धू से भी मिलने पहुंच गये, इस दौरान कोई सियासी बात नहीं हुई।

बंद कमरे में बातचीत
दोपहर करीब एक बजे परगट सिंह सिद्धू के आवास पर पहुंचे, पहले उन्होने अपनी सरकारी गाड़ी कोठी के बाहर ही खड़ी की, लेकिन बाद में गाड़ी कोठी के भीतर चली गई, दोनों के बीच बंद कमरे में करीब दो घंटे बातचीत हुई, इस दौरान सुरक्षाकर्मी ही नहीं बल्कि ऑफिस स्टाफ को भी बाहर भेज दिया गया, वहीं सिद्धू से मिलने पहुंचे कुछ लोगों को दो घंटे इंतजार करना पड़ा, दोनों ने साथ में लंच किया, फिर परगट सिंह मीडिया से बिना कोई बात किये जालंधर के लिये रवाना हो गये।

दोनों के बीच नजदीकियां
परगट सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच नजदीकियां जगजाहिर है, बीजेपी से अलग होने के बाद जब सिद्धू ने आवाज ए पंजाब नाम के मोर्चा का गठन किया था, तो परगट सिंह भी उसमें शामिल थे, सिद्धू ने परगट सिंह को कैबिनेट में शामिल करवाने के लिये पिच तैयार की थी, हालांकि उन्हें कामयाबी नहीं मिली, हाल ही में कैबिनेट रैंक मिलने के बाद डॉ. राजकुमार वेरका भी सिद्धू से मिलने पहुंचे थे, अब परगट कांग्रेस के दूसरे विधायक हैं जो सिद्धू से मुलाकात करने पहुंचे हैं।

मीडिया से दूरी
21 जुलाई को नवजोत सिंह सिद्धू अमृतसर पहुंचे हैं, लेकिन उन्होने मीडिया से दूरी बना कर रखी है, 23 जुलाई से वो अपने आवास पर ही विधानसभा के कार्यकर्ताओं से मिल रहे हैं, सिद्धू ने पिछले कुछ दिनों से खुद को घर के भीतर ही सीमित कर रखा है। मीडिया में चर्चा है कि सिद्धू को दिल्ली कांग्रेस की जिम्मेदारी दी जा सकती है, प्रियंका गांधी वाड्रा उन्हें मनाने में लगी हुई है, जल्द ही इसका ऐलान होगा।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-2

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago