विराट कोहली की ‘टीम’ में रोहित शर्मा नहीं, उठ रहे गंभीर सवाल

विराट कोहली ने जो तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की है, उसमें रविेन्द्र जडेजा, नवदीप सैनी, खलील अहमद, श्रेयस अय्यर, क्रुणाल पंड्या, भुवनेश्वर कुमार और केएल राहुल हैं।

New Delhi, Aug 02 : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच क्या कुछ खटपट चल रहा है, क्या दोनों के बीच मतभेद हैं, क्या दोनों अब एक-दूसरे के साथ भी बैठना पसंद नहीं करते, ये कुछ ऐसे सवाल हैं, जो हर भारतीय क्रिकेट फैंस के जेहन में लगातार आ रहे हैं, हालांकि वेस्टइंडीज दौरे पर जाने से पहले कप्तान विराट कोहली ने इन खबरों को सिरे से खारिज किया था, लेकिन दोनों के बीच मतभेदों के सवाल अब भी कायम हैं।

Advertisement

मियामी में टीम इंडिया
टीम इंडिया को वेस्टइंडीज दौरे पर तीन टी-20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैच खेलने हैं, तीन टी-20 में से दो मुकाबले अमेरिका के फ्लोरिडा में खेले जाने हैं, जिसकी शुरुआत 3 अगस्ते से होगी, इस मुकाबले से पहले कप्तान विराट कोहली मियामी में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ दिखे, तो रोहित शर्मा टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ नजर आये।

Advertisement

रोहित नहीं तस्वीर में
कप्तान विराट कोहली ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उनके साथ टीम के कई खिलाड़ी दिख रहे हैं, लेकिन खास बात ये है कि इनमें उपकप्तान रोहित शर्मा नजर नहीं आ रहे हैं, जिसके बाद दोनों के बीच मतभेद की खबरें फिर से सुर्खियों में आ गई।

Advertisement

कौन-कौन तस्वीर में
विराट ने जो तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की है, उसमें रविेन्द्र जडेजा, नवदीप सैनी, खलील अहमद, श्रेयस अय्यर, क्रुणाल पंड्या, भुवनेश्वर कुमार और केएल राहुल हैं, विराट ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है स्क्वाड यानी टीम, इस तस्वीर पर रोहित के फैंस ने गंभीर सवाल उठाये हैं, कुछ ने तो साफ-साफ पूछ ही लिया कि अगर ड्रेसिंग रुम का माहौल इतना ही सही है, तो फिर तस्वीर में रोहित क्यों नजर नहीं आ रहे हैं।

ड्रेसिंग रुम का माहौल देख लें
आपको बता दें कि वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले पत्रकारों से बात करते हुए विराट कोहली ने उन्हें ड्रेसिंग रुम में आने का न्योता दिया था, उन्होने कहा था कि कि हम नौजवान कुलदीप यादव से कैसे बात करते हैं, आप देख सकते हैं कि हम सीनियर धोनी से कैसे मजाक करते हैं, हम आपको इसका वीडियो बनाकर नहीं दिखा सकते, इसलिये आप खुद हमारे ड्रेसिंग रुम में आइये।