साक्षी मिश्रा के विधायक पिता से ससुर ने जताई सुलह की इच्‍छा, मुख्‍यमंत्री योगी से की ये अपील

बीजेपी देश की सबसे बड़ी पार्टी है, अगर बीजेपी नेतृत्व के बड़े नेता इस मामले में पहल करें, तो समाज में अच्छा मैसेज जाएगा।

New Delhi, Aug 03 : साक्षी मिश्रा और अजितेश की शादी के बाद मचे बवाल से पूरा देश वाकिफ है । अब खबर है कि अजितेश के पिता हरीश नायक अपने समधी यानी कि विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल से सुलह चाहते हैं । उन्‍होने कहा कि इस पूरे विवाद के चलते विधायक ही नहीं बल्कि बीजेपी की भी ईमेज को ठेस पहुंची है । इसलिए वो चाहते हैं कि खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पार्टी के लोग इस मामले में मध्यस्थता करें ताकि दोनों बच्चे खुशी-खुशी बरेली में रह सकें । अजितेश के पिता हरीश नायक ने एक न्यूज़ चैनल से बातचीत में अपनी इच्‍छा जताई ।

Advertisement

डरे हुए हैं दोनों बच्‍चे : अजितेश के पिता
अजितेश के पिता ने कहा कि अब हम लोग थक चुके है । उन्होंने कहा कि दोनों बच्चे बरेली लौटकर खुली हवा में सांस लेना चाहते हैं । लेकिन उनको डर है साक्षी के पिता से क्योंकि वो बीजेपी के बाहुबली विधायक हैं । उन्‍होने कहा कि इस मामले में वो खुद सीएम योगी से मिलना चाहते हैं । जिससे उनकी पहल से दोनों परिवार आराम और चैन से रह सकें ।

Advertisement

सीएम योगी से मुलाकात की इच्‍छा
हरीश नायक न्‍यूज चैनल से कहा कि किसी भी व्यक्ति से बड़ी पार्टी होती है ।  बीजेपी देश कीसबसे बड़ी पार्टी है, अगर बीजेपी नेतृत्व के बड़े नेता इस मामले में पहल करें, तो समाज में अच्छा मैसेज जाएगा। उन्‍होने कहा कि बच्चों को एक सामान्य जिंदगी जीने का एक मौका जरूर देना चाहिए । हरीश नायक ने कहा कि मैं सीएम योगी से वक्त लेने की कोशिश करूंगा, जिससे उनसे मुलाकात कर अपनी बात रख सकूं ।

Advertisement

छुपकर रह रहे हैं साक्षी और अजितेश
जानकारी के अनुसार अजितेश के दादा-दादी बरेली स्थित अपने घर लौट आए हैं । लेकिन वे घर से बाहर नहीं निकल रहे । अजितेश का परिवार अपने ही घर में कैदियों की तरह रह रहा है । मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अजितेश के भाई, भाभी और पिता भी जल्द ही बरेली वापस आएंगे । बात करें साक्षी और अजितेश की तो कोर्ट के आदेश के बाद साक्षी मिश्रा और अजितेश फिलहाल किसी सुरक्षित स्थान पर हैं लेकिन वो कहां हैं, इसकी जानकारी किसी को नहीं है ।