धोनी के चेले ने मचा रखा है कोहराम, लगा दिया रनों का अंबार, हिटिंग में ऋषभ पंत भी छूटे पीछे

इस टूर्नामेंट में वो 5 मैचों में शतक और 3 अर्धशतक के बूते 340 रन बना चुके हैं, खास बात ये है कि इस दौरान उनका औसत स्ट्राइक रेट से भी ज्यादा है।

New Delhi, Aug 04 : तमिलनाडु प्रीमियर लीग में स्पिनर आर अश्विन ने धूम मचा रखी है, उनकी टीम डिंडीगुल ड्रैगन्स ने शनिवार को टूर्नामेंट में लगातार 5वां मैच जीता और अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई, अश्विन की टीम ने रुबी त्रिची वॉरियर्स को शिकस्त दी, डिडीगुल की जीत के नायक रहे सलामी बल्लेबाज और विकेटकीपर नारायण जगदीशन, उन्होने अपनी जबरदस्त फॉर्म को जारी रखते हुए अतिशी शतक लगाया, जगदीशन ने 60 गेंदों में 12 चौकों और 4 छक्कों की मदद से नाबाद 105 रन बनाये, जिसके बदौलत डिंडीगुल ने 179 रनों का लक्ष्य 19.1 ओवर में 5 विकेट रहते हासिल कर लिया।

Advertisement

लगातार चौथा 50 प्लस स्कोर
एन जगदीशन इस समय कमाल के फॉर्म में हैं, इस टूर्नामेंट में उनके नाम सबसे ज्यादा रन हैं, साथ ही ये उनका लगातार चौथा 50 रन से ज्यादा का स्कोर है, पहले मैच में उन्होने 17 रन बनाये, फिर उन्होने नाबाद 87, 53, नाबाद 78 और नाबाद 105 रनों की पारी खेली, मालूम हो कि वो आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के सदस्य हैं, हालांकि वो अभी तक एक भी मैच नहीं खेले हैं, जगदीशन ने पिछले दिनों कहा कि सीएसके के साथ रहने से उन्हें काफी फायदा हुआ है, उन्होने टीम के बड़े क्रिकेटरों जैसे धोनी, शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसी, ड्रवेन ब्रावो से काफी कुछ सीखा है।

Advertisement

औसत स्ट्राइक रेट से भी ज्यादा
इस टूर्नामेंट में वो 5 मैचों में शतक और 3 अर्धशतक के बूते 340 रन बना चुके हैं, खास बात ये है कि इस दौरान उनका औसत स्ट्राइक रेट से भी ज्यादा है, उन्होने 170 के औसत और 154.54 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की है, पांच पारियों में तीन बार वो नाबाद रहे हैं, उनके बल्ले से 35 चौके और 11 छक्के निकले हैं।

Advertisement

आईपीएल में दो साल से बेंच पर बैठे हैं
आईपीएल में एन जगदीशन चेन्नई सुपरकिंग्स टीम का हिस्सा हैं, हालांकि पिछले दो सीजन में उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला, 23 वर्षीय जगदीशन 2018 में सीएसके टीम का हिस्सा बने थे, लेकिन कप्तान धोनी ने उन्हें एक बार भी प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया।

20 लाख में खरीदा
एन जगदीशन को चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने साल 2018 में अपने साथ जोड़ा था, जगदीशन को टीम ने आईपीएल नीलामी के दौरान बीस लाख रुपये में टीम में शामिल किया था, उन्होने अपना लिस्ट ए डेब्यू साल 2016-17 में विजय हजारे ट्रॉफी में किया था।