तेज प्रताप की पत्नी ने तोड़ी चुप्पी, लालू के लाल की खुल गई पोल, ऐश्वर्या ने बता दिया सबकुछ

शादी के 6 महीने के भीतर ही तेज प्रताप ने पटना के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी थी, उन्होने कहा था कि राजनीतिक महत्वाकांक्षा को पूरा करने के लिये उन्हें बलि का बकरा बनाया गया।

New Delhi, Aug 07 : राजद मुखिया और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद के बड़े लाल तेज प्रताप यादव अकसर सुर्खियों में रहते हैं, अब उनकी पत्नी ने उनपर कई बड़े आरोप लगाये हैं, पत्नी ऐश्वर्या ने मंगलवार को तेज प्रताप को ड्रग एडिक्ट बताया है, उन्होने तलाक के मामले में कोर्ट में अपना जबाव दाखिल किया है और शादी के बाद पूरे मामले पर पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है। ऐश्वर्या ने तेज प्रताप पर खुद को प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया है।

Advertisement

पिछले साल शादी
पूर्व मंत्री की बेटी चंद्रिका राय ने धारा 26 के तहत घरेलू हिंसा संरक्षण अधिनियम 2005 के तहत आवेदन कर सुरक्षा की मांग की है, आपको बता दें कि लालू-राबड़ी के बड़े बेटे और पूर्व सीएम दरोगा प्रसाद राय की पोती ऐश्वर्या की शादी पिछले साल मई में हुई थी, लेकिन शादी के 6 महीने के भीतर ही तेज प्रताप ने पत्नी से अलग होने के लिये कोर्ट में अर्जी दे दी थी।

Advertisement

गांजा का सेवन करते हैं
ऐश्वर्या ने अपने जबाव में कहा है कि शादी के बाद ही उन्हें पता चल गया था कि तेज प्रताप ड्रग एडिक्ट हैं, वो ड्रग्स लेते हैं, इसके बाद खुद को भगवान शिव का अवतार बताते हैं, लालू की बहू के मुताबिक एक बार ड्रग्स लेने के बाद तेज प्रताप ने घाघरा चोली पहन लिया और देवी राधा का रुप धरा, तेज कहते थे राधा ही कृष्ण हैं और कृष्ण ही राधा, ऐसे करने से रोकने पर वो कहते थे, कि गांजा तो भोला बाबा का प्रसाद है, उसे कैसे मना करें।

Advertisement

किसी ने नहीं सुनी शिकायत
पूर्व मंत्री की बेटी ने बताया कि उन्होने इस बारे में अपने ससुरालियों से भी बात की, लेकिन किसी ने भी उनकी मदद नहीं की, तेज के व्यवहार को लेकर सास राबड़ी देवी और ननद से बात की, उन्होने आश्वासन दिया, कि अब तेज प्रताप ऐसा व्यवहार नहीं करेंगे, लेकिन उनका व्यवहार बिल्कुल नहीं बदला।

तलाक के लिये अर्जी
आपको बता दें कि शादी के 6 महीने के भीतर ही तेज प्रताप ने पटना के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी थी, होने कहा था कि राजनीतिक महत्वाकांक्षा को पूरा करने के लिये उन्हें बलि का बकरा बनाया गया, ऐश्वर्या उनकी राधा नहीं है, वो घुट-घुट कर नहीं जी सकते, इसलिये पत्नी से अलग होना चाहते हैं, लालू परिवार ने उन्हें मनाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन वो नही माने, चंद्रिका राय और ऐश्वर्या ने इस पूरे मामले में अब तक चुप्पी साध रखी थी, लेकिन अब ऐश्वर्या ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।