पति-पत्नी के झगड़े की वजह से सवा घंटे रुकी रही ट्रेन, पति की शरारत से मचा बवाल

उस अज्ञात शख्स की सूचना के बाद देहरादून सिटी एसपी श्वेता चौबे, रेलवे अधीक्षक एसडी डोभाल, आरपीएफ इंस्पेक्टर पीएस नेगी और जीआरपी प्रभारी दिनेश कुमार ने बम निरोधक दस्ते के साथ ट्रेन की सघनता से जांच की।

New Delhi, Aug 10 : उत्तराखंड के देहरादून में पति-पत्नी के झगड़े की वजह से जनता एक्सप्रेस को करीब सवा घंटे रोकना पड़ा, दरअसल देहरादून और डोईवाल के बीच पति-पत्नी ने पुलिस को धमाका होने की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस और रेल पुलिस में हड़कंप मच गया, एक तरफ पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी रही, तो दूसरी ओर पति-पत्नी झगड़ा करते रहे, पुलिस को जब 1 घंटे बीस मिनट की पड़ताल के बाद भी कुछ नहीं मिला, तो उन्होने ट्रेन को रवाना किया।

Advertisement

क्या है मामला
जनता एक्सप्रेस देहरादून से वाराणसी के लिये रवाना होने वाली थी, शाम के 6.20 हुए थे, रोजाना की तरह ट्रेन में यात्री सवार हो चुके थे, तभी पति रेलवे स्टेशन के पूछताछ केन्द्र पर गया और ट्रेन में बम धमाका होने की बात कही, इसके बाद वो वहां से फरार हो गया, रेल पुलिस तुरंत ट्रेन की जांच में जुट गये, लेकिन एक घंटे से ज्यादा की पड़ताल में उन्हें कुछ नहीं मिला।

Advertisement

सघनता से जांच
उस अज्ञात शख्स की सूचना के बाद देहरादून सिटी एसपी श्वेता चौबे, रेलवे अधीक्षक एसडी डोभाल, आरपीएफ इंस्पेक्टर पीएस नेगी और जीआरपी प्रभारी दिनेश कुमार ने बम निरोधक दस्ते के साथ ट्रेन की सघनता से जांच की, बम निरोधक दस्ते ने ट्रेन और रेलवे स्टेशन परिसर में लावारिस दिख रहे यात्रियों के बैग और टिफिन तक चेक किया।

Advertisement

पति कर रहा था ट्रेन रुकवाने की बात
बम निरोधक टीम को जब कुछ भी नहीं मिला, तो ट्रेन को रवाना किया गया, एसपी श्वेता चौबे ने बताया कि जांच में पता चला कि किसी बात को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा हो गया, जिसके बाद पति ट्रेन रुकवाने की बात कह रहा था, रेलवे अधीक्षक एसडी डोभाल ने कहा कि सबकुछ सामान्य मिलने के बाद ट्रेन को एक घंटा बीस मिनट की देरी से रवाना किया गया।