संन्यास के ऐलान के बाद दूसरी बार भी पलट गये क्रिस गेल, अब कही ये बात, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
39 वर्षीय क्रिस गेल ने बुधवार को टीम इंडिया के खिलाफ अपना 301वां वनडे मैच खेला, जिसमें उन्होने 41 गेंदों में 72 रनों का ताबड़तोड़ पारी खेली।

New Delhi, Aug 15 : टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को वनडे सीरीज में 2-0 से हराकर क्लीन स्वीप कर दिया, सीरीज का पहला मुकाबला बारिश की भेंट चढ गया था, इस मुकाबले पर दुनिया भर की नजरें टिकी थीं, क्योंकि वेस्टइंडीज के धांकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल का आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच था, जिसका ऐलान उन्होने खुद ही विश्वकप के दौरान किया था, लेकिन अब गेल ने फिर संन्यास की खबरों को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Advertisement

संन्यास को लेकर गेल का बयान
दरअसल गेल ने आईसीसी विश्वकप के बाद ही संन्यास लेने की बाद की थी, फिर विश्वकप के दौरान उन्होने अपना मन बदल लिया और कहा कि टीम इंडिया के खिलाफ वो घरेलू सीरीज खेलना चाहते हैं, इसके बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह देंगे, लेकिन भारत के खिलाफ वनडे सीरीज खेल लेने के बाद उन्होने टेस्ट सीरीज भी खेलने की इच्छा जताई है। लेकिन चयनकर्ताओं ने उन्हें दो टेस्ट मैचों की सीरीज में जगह नहीं दी है।

Advertisement

गेल ने लिया यू-टर्न
क्रिस गेल ने संन्यास की खबरों पर फिर से यू-टर्न ले लिया है, उन्होने एक वीडियो मैसेज जारी कर इन खबरों को सिरे से खारिज किया है, उन्होने साफतौर से कहा कि मैंने अभी कोई घोषणा नहीं की है, संन्यास के बारे में कुछ नहीं कहा है, इस बात के भी संकेत दिये हैं कि वो अभी खेलना जारी रखेंगे।

Advertisement

41 गेंदों में 72 रन
39 वर्षीय गेल ने बुधवार को टीम इंडिया के खिलाफ अपना 301वां वनडे मैच खेला, जिसमें उन्होने 41 गेंदों में 72 रनों का ताबड़तोड़ पारी खेली, हालांकि ये पारी उनके टीम के काम नहीं आ सकी, टीम इंडिया ने विराट कोहली के नाबाद शतक की बदौलत वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराया।

Advertisement