राखी सावंत से गलती से हो गई पति की तस्‍वीर शेयर, सोशल मीडिया पर अब तक नहीं दिखा था चेहरा

इस तस्वीर में दिखी राखी के पति की झलक उनके फैन्‍स के लिए काफी नहीं है, वो लंबे समय से उनसे तस्‍वीर की डिमांड कर रहे हैं । हालांकि राखी ये कह चुकी हैं कि उनके पति कैमरे के सामने नहीं आना चाहते हैं ।

New Delhi, Aug 16: राखी सावंत ने एक बड़ी गलती कर दी है । अब तक अपने पति को छिपाती फिर रहीं राखी की एक हनीमून तस्‍वीर में उनके पति साफ-साफ नजर आ रहे हैं । राखी सावंत की इस गलती को उनके फैन्‍स ने पकड़ लिया है और अब वो उस तस्‍वीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं । दरअसल राखी ने इसी महीने गुपचुप तरीके से एक एनआरआई से शादी कर ली, और उनका नाम बताने के अलावा कोई जानकारी नहीं दी । जिसके बाद उनके फैन्‍स उनके हस्‍बैंड का नाम जानने की डिमांड कर रहे थे ।

Advertisement

चश्‍मे में नजर आया एक शख्‍स
दरअसल राखी की एक तस्‍वीर में उनके चश्‍मे में एक शख्‍स उनकी तस्‍वीर खींचते हुए नजर आ रहा  है । अब ये कौन है ये कहना मुश्किल है लेकिन फैंस कयास लगा रहे हैं कि ये राखी सावंत के पति ही होंगे । राखी के चश्‍मे में नजर आ रहे शख्‍स उनके पति हैं ये श्‍योरिटी से नहीं कहा जा सकता लेकिन एक बात जरूर है कि तस्‍वीर पर दिया कैप्‍शन ये कह रहा है कि ये तस्‍वीर हो ना हो उनके पति ने ही ली है ।

Advertisement

राखी ने दिया प्‍यार भरा कैप्‍शन
तस्वीरों में राखी ने लिखा है कि ‘my honeymoon Pictures..Wooow my Hasband is best I love him’ ।  तस्वीर हनीमून की है ये साफ है और एक खास बात ये कि तस्‍वीर खिंचवाने के दौरान वो आसपास ही थे । हालांकि इसका दावा किसी मीडिया रिपोर्ट में नहीं किया गया है, लेकिन ये तस्‍वीर खूब वायरल हो रही है । इस तस्वीर में दिखी राखी के पति की झलक उनके फैन्‍स के लिए काफी नहीं है, वो लंबे समय से उनसे तस्‍वीर की डिमांड कर रहे हैं । हालांकि राखी ये कह चुकी हैं कि उनके पति कैमरे के सामने नहीं आना चाहते हैं ।

Advertisement

एनआरआई से गुपचुप कर ली थी शादी
आपको बता दें राखी सावंत ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्होंने 28 जुलाई को जेडब्ल्यू मैरियट में शादी कर ली थी । लेकिन वो डर गईं थीं कि उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिलेगा, इसलिए उन्‍होने ये बात तब नहीं बताई । खबरों के मुताबिक राखी के पति लंदन में रहते हैं, लेकिन राखी शादी के बाद भी भारत में ही रहना चाहती हैं ।