तेजस्वी के सुरक्षाकर्मी और सलाहकार पर भड़के तेज प्रताप, सबके सामने सुना दी खरी-खोटी, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे जाएं
तेज प्रताप की गाड़ी के पीछे उनके छोटे भाई तेजस्वी की गाड़ी खड़ी थी, धरना खत्म होने के बाद तेजस्वी के सुरक्षाकर्मी सभी गाड़ियों को रास्ते से हटवा रहे थे।

New Delhi, Aug 22 : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे अपने अनोखे अंदाज के लिये सुर्खियों में बने रहते हैं, बुधवार रात उनकी रौद्र रुप देखने को मिला, दरअसल पटना जंक्शन के पास दूध मार्केट तोड़े जाने के खिलाफ दोनों भाई धरने पर बैठे थे, तेज-तेजस्वी के साथ पूरी मंडली वहां बैठकर हरि कीर्तन कर रही थी, हालांकि बाद में स्थानीय प्रशासन ने उन्हें आश्वासन दिया, कि यहां से दूध मार्केट हटाया गया है, लेकिन हम उनके लिये दूसरा नया दूध मार्केट बना देंगे, जिससे ना तो आने-जाने वालों को परेशानी होगी और ना ही व्यापार करने वालों को। जिसके बाद दोनों भाई धरने पर से उठे।

Advertisement

बॉडीगार्ड पर भड़क गये
दरअसल हुआ यूं कि तेज प्रताप की गाड़ी के पीछे उनके छोटे भाई तेजस्वी की गाड़ी खड़ी थी, धरना खत्म होने के बाद तेजस्वी के सुरक्षाकर्मी सभी गाड़ियों को रास्ते से हटवा रहे थे, इसी बीच सुरक्षाकर्मियों ने तेजप्रताप की गाड़ी को भी आगे बढाने को कहा, तब तक तेज प्रताप अपनी गाड़ी में बैठ चुके थे, फिर क्या था, वो एकदम से भड़क गये, उन्होने सुरक्षाकर्मियों के साथ-साथ तेजस्वी के बेहद खास सलाहकार को भी नाम लेकर खरी-खोटी सुनाई।

Advertisement

अर्जुन है मेरा
जैसे ही सुरक्षाकर्मियों ने तेज प्रताप की गाड़ी को आगे बढाने को कहा, गाड़ी में बैठे लालू के बड़े लाल ने उन्हें झिड़क दिया, उन्होने नाम लेकर कहा कि संजयवा के कहने पर ऐसा कर रहे हो, भाई है मेरा अर्जुन, ज्यादा चिंता है मुझे, आपको बता दें कि तेजस्वी के साथ साये की तरह रहने वाले संजय यादव उनके सलाहकार माने जाते हैं, उन्हीं पर तेज प्रताप ने निशाना साधा था।

Advertisement

आठ घंटे धरने पर बैठे
लालू यादव के दोनों बेटे तेजस्वी और तेज प्रताप बुधवार शाम पटना जंक्शन के पास बने दूध मार्केट को तोड़े जाने के विरोध में वहां पहुंचे और भारी बारिश के बीच धरने पर बैठे रहे, दरअसल राजद कार्यकर्ता दूध मार्केट तोड़े जाने का विरोध कर रहे थे, जिसकी वजह से पटना जंक्शन के आसपास घंटों तक जाम की स्थिति रही, इस दौरान तेजस्वी ने कहा कि स्मार्ट सिटी बनाये जाने के नाम पर गरीबों को तंग किया जा रहा है, सरकार लालू यादव द्वारा किये गये कामों को मिटाना चाहती है।