सोनिया गांधी ने अरुण जेटली की पत्नी को लिखा भावुक पत्र, कही ऐसी बात, हो रही खूब चर्चा

सोनिया गांधी ने अपने लेटर में लिखा, कि जेटली हमेशा ही राजनीति से बाहर निकलकर दोस्तों जैसा व्यवहार किया करते थे।

New Delhi, Aug 25 : यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने शनिवार को पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया, उन्होने अरुण जेटली की पत्नी संगीता जेटली को पत्र लिखकर अपना दुख जाहिर किया। सोनिया गांधी ने अपने लेटर में लिखा, कि जेटली हमेशा ही राजनीति से बाहर निकलकर दोस्तों जैसा व्यवहार किया करते थे, उन्होने आखिर तक अदम्य साहस के साथ गंभीर बीमारी का मुकाबला किया।

Advertisement

जेटली के घर पहुंची
जैसे ही अरुण जेटली के निधन की खबर सोनिया गांधी को मिली, वो उनके घर पहुंची और संगीता जेटली को गले लगाते हुए अपनी संवेदना जाहिर की। संगीता जेटली के लिखे पत्र में कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मैं आपके पति के निधन के बारे में सुनकर दुखी हूं, मुझे आपके प्रिय पति जेटली जी के असामयिक निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ।

Advertisement

बीमारी से लड़ा
सोनिया गांधी ने लिखा, जेटली जी वो व्यक्ति थे, जिनके दलगत राजनीति से इतर जीवन के हर तबके में मित्र और चाहने वाले थे, उन्होने कहा कि कैबिनेट मंत्री, राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष और सुप्रीम कोर्ट के वकील के तौर पर उनकी बौद्धिक क्षमता, योग्यता और संवाद कौशल सर्वविदित है, कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि अरुण जेटली जी ने बीमारी से आखिर तक लड़ाई लड़ी, उनका जाना इस मायने में और भी दुखद है कि उन्हें सार्वजनिक जीवन में बहुत योगदान देना था।

Advertisement

लंबे समय तक सेवा की
इससे पहले सोनिया गांधी ने कहा था कि जेटली जी ने एक सार्वजनिक व्यक्तित्व, संसद सदस्य और मंत्री के रुप में लंबे समय तक सेवा की, सार्वजनिक जीवन में उनके योगदान को हमेशा याद किया जाएगा, आपको बता दें कि अरुण जेटली का शनिवार दोपहर दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया, उन्होने 12.07 बजे आखिरी सांस ली, उन्हें सांस लेने में दिक्कत की वजह से बीते 9 अगस्त को एम्स में भर्ती कराया गया था।