नेहा धूपिया पति अंगद के साथ मालदीव में मना रही हैं हॉलीडे, प्राइवेट मोमेंट किए शेयर

नेहा धूपिया एमटीवी के शो रोडीज में बतौर टीम कैप्‍टन काम करती हैं, इसी शो में अंगद और नेहा ने बताया था कि नेहा शादी के पहले से प्रेग्‍नेंट थीं । इस वजह से दोनों को घर पर खूब डांट भी लगी और उन्‍हें जल्‍दबाजी में शादी करनी पड़ी ।

New Delhi, Aug 26: नेहा धूपिया इन दिनों अपने पति के साथ मालदीव में हॉलीडे मना रही हैं, उनकी कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं । पति-पत्‍नी अपनी बेटी के साथ हॉलीडे पर हैं । दरअसल मंगलवार यानी 27 अगस्‍त को नेहा का बर्थडे और इसीलिए ये कपल हॉलीडे के लिए मालदीव पहुंचा है । मलाइका अरोड़ा, मंदिरा बेदी, शाहरुख खान के बाद अब नेहा धूपिया और अंगद बेदी हैं जो मालदीव में छुटियां मना रहे हैं ।

Advertisement

शेयर की तस्‍वीरें
नेहा धूपिया 27 अगस्‍त को अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं और इस मौके को सेलिब्रेट करने    के लिए ये कपल मालदीव पहुंचा हुआ है । साथ में है इनकी बेटी भी । अंगद और नेहा वीक लॉन्‍ग हॉलीडे पर हैं, यानी कि वो पूरा बर्थडे वीक इंज्‍वॉय कर साथ में मनाने वाले हैं । नेहा और अंगल ने पिछले साल ही एक छोटे से फैमिली फंक्‍शन में शादी रचा ली थी । दोनों के शादी कर लेने की खबर सोशल मीडिया से पता चली ।

Advertisement

शादी के वक्‍त प्रेग्‍नेंट थीं नेहा
नेहा धूपिया और अंगद बेदी की जब शादी तो नेहा प्रेग्‍नेंट थीं । मई 2018 में उन्‍होने अंगद बेदी से शादी रचाई और नवंबर 2018 में उन्‍होने अपने पहले बच्‍चे को जन्‍म दिया । नेहा और अंगद ने अपनी बेटी को मेहर नाम दिया है । दरअसल पिछले साल नेहा प्रेग्नेंट थीं और इस वजह से ना वो किसी छुट्टी पर गईं और ना ही कोई इंज्‍वॉयमेंट कर पाईं । नेहा धूपिया एमटीवी के शो रोडीज में बतौर टीम कैप्‍टन काम करती हैं, इसी शो में अंगद और नेहा ने बताया था कि नेहा शादी के पहले से प्रेग्‍नेंट थीं । इस वजह से दोनों को घर पर खूब डांट भी लगी और उन्‍हें जल्‍दबाजी में शादी करनी पड़ी ।

नेहा धूपिया का बॉलीवुड सफर
नेहा धूपिया इंडस्‍ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं, बतौर लीड एक्‍ट्रेस वो सफल नहीं रहीं लेकिन फिल्‍मों में लगातार सक्रिय रहीं, इसके अलावा टीवी शो रोडीज से उन्‍हें अच्‍छी खासी पहचान मिली । नेहा मॉडलिंग वर्ल्‍ड में भी खासी फेमस हैं और कई ग्‍लैमरस शो में नजर आती रही हैं । बहरहाल नेहा के मालदीव हॉलीडेज की पिक्‍चर इन दिनों टॉक ऑफ दि टाउन हैं और ये वायरल हो रही हैं ।