पाकिस्तानी गेंदबाज ने सानिया मिर्जा को इस खास वजह से कहा थैंक्यू, पढिये पूरी खबर

हसन अली से पहले तीन और पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने भारतीय लड़की से शादी की थी, जिसमें जहीर अब्बास, मोहसिन खान औऱ शोएब मलिक का नाम शामिल है।

New Delhi, Aug 26 : पाकिस्तानी ऑलराउंडर शोएब मलिक और भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा ने हाल ही में शादी के बंधन में बंधे पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली और शामिया आरजू को अपने घर डिनर पर बुलाया, इस डिनर पार्टी में तस्वीरें शोएब, हसन और शामिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट की है। आपको बता दें कि पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली और हरियाणा की रहने वाली शामिया का निकाह हाल ही में दुबई में हुआ है।

Advertisement

चौथे पाकिस्तानी क्रिकेटर
हसन अली से पहले तीन और पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने भारतीय लड़की से शादी की थी, जिसमें जहीर अब्बास, मोहसिन खान औऱ शोएब मलिक का नाम शामिल है, मलिक और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की शादी अप्रैल 2010 में हुई थी, पिछले साल ही उनका एक बेटा हुआ है, जहीर अब्बास भारतीय लड़की से शादी करने वाले पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर थे, उनके बाद मोहसिन खान ने एक्ट्रेस रीना रॉय से शादी की थी, हालांकि बाद में दोनों का तलाक हो गया था।

Advertisement

कौन है शामिया
तेज गेंदबाज हसन अली की पत्नी शामिया आरजू मूल रुप से हरियाणा के मेवात जिले के नूंह की रहने वाली है, दोनों का निकाह दुबई के एक बड़े होटल में हुआ था, शामिया आरजू एयर अमीरात में फ्लाइट इंजीनियर हैं, दोनों की शादी परिवार वालों ने तय की थी।

Advertisement

डिनर पर बुलाया
आपको बता दें कि सानिया और शोएब मलिक हसन की शादी में नजर नहीं आये थे, हालांकि टेनिस स्टार ने ट्वीट कर उन्हें बधाई दी थी और उनकी टांग खिंचाई भी की थी, अब निकाह के बाद सानिया-शोएब ने दोनों को अपने घर डिनर पर बुलाया और उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की।

Advertisement