तस्‍वीर पर ट्रोल हो रहे पति निक जोनस के लिए प्रियंका ने किया कुछ ऐसा, अब मिल रही वाह-वाही

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने हबी निक जोनस की एक तस्‍वीर सॉलिड एंट्री मारी । प्रियंका का ये अंदाज छाया हुआ है और तस्‍वीर वायरल हो रही है ।

New Delhi, Aug 28: बॉलीवुड की देसी गर्ल अपने विदेशी मियां के साथ विदेश चली गई हैं, हालंकि वो भारत में भी काम कर रही हैं । दोनों ही किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहेत हैं । प्रियंका से अफेयर की खबरों के बाद से निक भारतीयों के भी चेहते हो गए, उनके कई फॉलोअर्स भारत से भी हैं । बहरहाल ये खबर है निक जोनस की उस तस्‍वीर के बारे में जिसमें वो अपने भाईयों से अलग-थलग पड़े थे । प्रियंका ने इस तस्‍वीर में उनका रेस्‍क्‍यू किया और कुछ खास अंदाज में पति के लिए अपना प्‍यार दिखाया ।

Advertisement

अवॉर्ड शो में अकेले पहुंचे थे निक
हाल ही में जोनस बर्द्रस MTV वीडियो म्यूजिक अवार्ड्स में पहुंचे । इस अवार्ड शो में जोनस बर्द्रसने अपने लेटेस्‍ट गाने ‘सकर’ के लिए बेस्ट पॉप सॉन्ग का अवार्ड जीता । अवार्ड शो के दौरान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई । इस तस्वीर में निक के भाई जो जोनस और केविन जोनस अपनी-अपनी पार्टनर सोफी टर्नर और डेनियल जोनस को किस करते नजर आ रहे थे । जबकि निक अकेले खड़े मुस्‍कुरा रहे थे ।

Advertisement

निक हुए ट्रोल
अपनी इस तस्‍वीर के कारण निक ट्रोल भी हुए । ट्रोलर्स के मुताबिक निक के के चेहरे पर प्रियंका चोपड़ा की कमी साफ झलक रही थी । इस तस्‍वीर पर ऐसे कमेंट्स आन के बाद पीसी को एक रास्‍ता सूझा और वो फटाफट अपने पति देव की बांहों में पहुंच गई, टेक्‍नीक की वजह से । दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने शो के दौरान की इसी तस्वीर को फोटोशॉप करके खुद को उसमें जोड़ लिया ।

Advertisement

प्रियंका ने तस्‍वीर पोस्‍ट की
प्रियंका चोपड़ा ने इस इस फोटोशॉप की हुई तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर किया । फोटो को शेयर करते हुए पीसी ने लिखा, ‘मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं निक जोनास, मुझे तुम सब पर बहुत गर्व है।’ इस तरह से पीसी ने पति निक जोनस के अकेलेपन को तस्‍वीर में दूर कर दिया । आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी 2018 में जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में हुई थी । शादी हिंदू रीति-रिवाजों के साथ क्रिश्चन रीति-रिवाजों से भी की गई ।