डिप्रेशन की शिकार विधवा मां को 10 साल पहले छोड़ गई थी बेटी, अब क्‍यों लौट आई? जानें सच

सती रॉय ने बताया, कई रिश्तेदारों से उनके बारे में खबर मिलती रही । रानू की बेटी ने कहा कि उसका खुद का भी एक बेटा है, कई मुश्किलों में वो भी जी रही हैं । अपनी समस्‍याओं के चलते वो मां को वक्‍त ही नहीं दे पाईं ।

New Delhi, Aug 29 : कहते हैं सुख में तो सब साथी होते हैं कोई दुख में साथ दे तब बात हो । कुछ ऐसा ही रानू मंडल के साथ भी हुआ । रानू मंडल जिसे उनकी खुद की बेटी ने 10 साल पहले छोड़ दिया था वो आज वापस लौट आई है । हालांकि कहा तो ये जा रहा है कि रानू की बेटी को ये मालूम ही नहीं था कि उसकी मां कहां हैं, अब सोशल मीडिया से मां को खोई पहचान मिली तो उसे भी मां के रहने, ठिकाने का पता लगा । लेकिन सच क्‍या है, आगे पढ़ें ।

Advertisement

10 साल बाद मिली बेटी
रानू मंडल की बेटी सती रॉय मां की शोहरत के साथ अचानक से ही लौट आई । 10 साल बाद मांबेटी का मिलन कैमरे पर कैद हुआ । सभी ने दोनों की गले मिलते हुए तस्‍वीरें देखें । रानू मंडल की बेटी ही नहीं उनके रिश्‍तेदार भी अब उन्‍हें याद करने लगे हैं । रानू की बेटी की बात करें तो उनका तलाक हो चुका है । उन पर आरोप है कि वो मां को उस हाल में छोड़ गई जब वो डिप्रेशन की शिकार थी । हालांकि सती का कहना है कि ऐसा नहीं है, वो अपनी मां को छोड़कर नहीं गईं ।

Advertisement

Advertisement

मां ने ही छोड़ा था घर
सती रॉय ने बताया कि पिता की मौत के बाद मां उनके साथ 7-8 साल रही थीं । साती के मुताबिक मां डिप्रेशन की वजह से मेरे साथ रहने में कम्फर्टेबल नहीं थीं । उन्होंने फिर खुद ही घर छोड़ दिया । उसके बाद मां कहां चली गइ र्कुछ पता नहीं चल पाया । सती रॉय ने बताया, कई रिश्तेदारों से उनके बारे में खबर मिलती रही । रानू की बेटी ने कहा कि उसका खुद का भी एक बेटा है, कई मुश्किलों में वो भी जी रही हैं । अपनी समस्‍याओं के चलते वो मां को वक्‍त ही नहीं दे पाईं ।

सरकार से मदद की अपील
सती रॉय ने मीडिया से कहा –  मुझे खुशी है कि सोशल मीडिया पर मां को अच्छा रिस्पांस मिला । मैं अपील करूंगी कि सरकार उनकी मदद करे और उन्हें रहने को घर दे । रानू की जिंदगी में शोहरत के साथ परिवार की खुशियां भी लौट आई हैं । उनकी बेटी का कहना है कि ये जिंदगी ने उन्हें दूसरा मौका दिया है । उसे वो जीना चाहती हैं । रानू को लेकर खबरें अब ये भी हैं कि सलमान ने उन्‍हें उनकी दबंग 3 में गाने का मौका दिया है ।