Categories: वायरल

डिप्रेशन की शिकार विधवा मां को 10 साल पहले छोड़ गई थी बेटी, अब क्‍यों लौट आई? जानें सच

सती रॉय ने बताया, कई रिश्तेदारों से उनके बारे में खबर मिलती रही । रानू की बेटी ने कहा कि उसका खुद का भी एक बेटा है, कई मुश्किलों में वो भी जी रही हैं । अपनी समस्‍याओं के चलते वो मां को वक्‍त ही नहीं दे पाईं ।

New Delhi, Aug 29 : कहते हैं सुख में तो सब साथी होते हैं कोई दुख में साथ दे तब बात हो । कुछ ऐसा ही रानू मंडल के साथ भी हुआ । रानू मंडल जिसे उनकी खुद की बेटी ने 10 साल पहले छोड़ दिया था वो आज वापस लौट आई है । हालांकि कहा तो ये जा रहा है कि रानू की बेटी को ये मालूम ही नहीं था कि उसकी मां कहां हैं, अब सोशल मीडिया से मां को खोई पहचान मिली तो उसे भी मां के रहने, ठिकाने का पता लगा । लेकिन सच क्‍या है, आगे पढ़ें ।

10 साल बाद मिली बेटी
रानू मंडल की बेटी सती रॉय मां की शोहरत के साथ अचानक से ही लौट आई । 10 साल बाद मांबेटी का मिलन कैमरे पर कैद हुआ । सभी ने दोनों की गले मिलते हुए तस्‍वीरें देखें । रानू मंडल की बेटी ही नहीं उनके रिश्‍तेदार भी अब उन्‍हें याद करने लगे हैं । रानू की बेटी की बात करें तो उनका तलाक हो चुका है । उन पर आरोप है कि वो मां को उस हाल में छोड़ गई जब वो डिप्रेशन की शिकार थी । हालांकि सती का कहना है कि ऐसा नहीं है, वो अपनी मां को छोड़कर नहीं गईं ।

मां ने ही छोड़ा था घर
सती रॉय ने बताया कि पिता की मौत के बाद मां उनके साथ 7-8 साल रही थीं । साती के मुताबिक मां डिप्रेशन की वजह से मेरे साथ रहने में कम्फर्टेबल नहीं थीं । उन्होंने फिर खुद ही घर छोड़ दिया । उसके बाद मां कहां चली गइ र्कुछ पता नहीं चल पाया । सती रॉय ने बताया, कई रिश्तेदारों से उनके बारे में खबर मिलती रही । रानू की बेटी ने कहा कि उसका खुद का भी एक बेटा है, कई मुश्किलों में वो भी जी रही हैं । अपनी समस्‍याओं के चलते वो मां को वक्‍त ही नहीं दे पाईं ।

सरकार से मदद की अपील
सती रॉय ने मीडिया से कहा –  मुझे खुशी है कि सोशल मीडिया पर मां को अच्छा रिस्पांस मिला । मैं अपील करूंगी कि सरकार उनकी मदद करे और उन्हें रहने को घर दे । रानू की जिंदगी में शोहरत के साथ परिवार की खुशियां भी लौट आई हैं । उनकी बेटी का कहना है कि ये जिंदगी ने उन्हें दूसरा मौका दिया है । उसे वो जीना चाहती हैं । रानू को लेकर खबरें अब ये भी हैं कि सलमान ने उन्‍हें उनकी दबंग 3 में गाने का मौका दिया है ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

11 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

11 months ago