रानू मंडल की हुई थी दो शादियां, पहले पति को पसंद नहीं थी ये बात

पहले पति से रानू को एक बेटा और एक बेटी है, शादी टूटने की वजह से रानू बुरी तरह टूट गई थी, उन्होने गाना बंद कर दिया और साल 2000 के आस-पास मुंबई चली आई।

New Delhi, Aug 30 : कभी रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर एक कोने में बैठकर तो कभी गलियों में घूम-घूम कर गाना गाने वाली रानू मंडल अब स्टार बन चुकी हैं, रातों-रात सितारा बनी इस महिला के बारे में हर कोई हर चीज जानना चाहता है, ऐसे में मीडिया में रानू को लेकर तरह -तरह के खुलासे हो रहे हैं, हाल ही में एक दावा रानू की शादी को लेकर किया जा रहा है।

Advertisement

दो शादियां
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रानू की दो शादियां हुई थीं, उनके पहले पति पश्चिम बंगाल से थे, वो रानू को कुछ खास अहमियत नहीं देते थे, 20 साल की उम्र में रानू क्लब में गाना गाया करती थीं, उनकी आवाज इतनी मशहूर हो गई कि ससुराल वालों को इस वजह से दिक्कत होने लगी, रानू के पति को ये सब पसंद नहीं था, धीरे-धीरे रानू मंडल के पति ने उनसे दूरियां बना ली, फिर उनसे अलग हो गये।

Advertisement

Advertisement

मुंबई चली आई
पहले पति से रानू को एक बेटा और एक बेटी है, शादी टूटने की वजह से रानू बुरी तरह टूट गई थी, उन्होने गाना बंद कर दिया और साल 2000 के आस-पास मुंबई चली आई, यहां उन्होने फिरोज खान जैसे नामी स्टार के घर पर नौकरी की, कुछ समय बितने के बाद रानू की मुलाकात बबलू मंडल से हुई, बबलू पश्चिम बंगाल के ही रहने वाले थे, दोनों ने शादी कर ली।

दूसरे पति की मौत
रानू के दूसरे पति बबलू मंडल एक होटल में काम करते थे, साल 2003 में उनकी मौत हो गई, पति के गुजर जाने के बाद रानू खुद को संभाल नहीं पा रही थी, वो दुखी होकर पश्चिम बंगाल लौट गई, यहां पर उन्होने जगह-जगह घूम-घूमकर गाना शुरु कर दिया, रानू की आवाज ऐसी थी, कि लोग उनकी तरफ खिंचे चले आते थे, लोग रानू को गाने के बदले कुछ ना कुछ दे दिया करते थे, जिससे उनका गुजारा हो जाता था।

10 साल से कर रही थी ये काम
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले करीब 10 साल से रानू गली-गली घूम कर गाने गाती थी, लेकिन एक दिन अचानक वो जब रेलवे स्टेशन पर बैठकर गाना गा रही थी, तो वहीं के रहने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर अतींद्र चक्रवर्ती वहां से गुजर रहे थे, उन्होने ही रानू का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिसकी वजह से रानू की जिंदगी ही बदल गई।