रोड पर डफली बजा रहे लड़के को पास बुलाया, रोल खिलाया, तेज प्रताप का ये वीडियो देखा आपने

तेज प्रताप डफली वाले से बीच – बीच में बात कर उसका हाल चाल भी जान रहे थे । बिहार में कभी लालू प्रसाद यादव भी अपने ऐसे ही कैजुअल अंदाज के लिए जाने जाते थे, ऐसा लगता है तेज प्रताप भी उनके ही कदमों पर आगे बढ़ निकले हैं ।

New Delhi, Aug 31: लालू प्रसाद यादव के बड़े लाल तेज प्रताप यादव सुर्खियों में हैं । तेज प्रताप अकसर ऐसा कुछ ना कुछ कर ही देते हैं जिसकी वजह से वो खबरों का हिस्‍सा बन जाते हैं । इस बार भी हुआ है कुछ ऐसा ही, लेकिन काम नेकदिली से किया है । जी हां उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है । वीडियो में तेजप्रताप सड़क पर गाने बजाने वाले एक लड़के साथ रोल खाते नजर आ रहे हैं । उन्‍होने उसका गाना भी सुना और देर तक बातें भी कीं ।

Advertisement

पटना का है वीडियो
बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव अपने खास अंदाज की वजह से चर्चा में रहते हैं । इसबार तेज प्रताप जब पटना में कहीं जा रहे थे तो एक सड़क पर डफली बजाने वाले लड़के को देखकर रुके, लड़के को अपने साथ रेस्टोरेंट ले गए । अपने साथ बिठाकर रोल खिलाया और उससे डफली भी बजवाई । ये पूरा वाक्‍या किसी ने मोबाइल पर कैद कर लिया और अपलोड कर दिया  । वीडियो में नजर आ रहे तेज प्रताप काफी कूल अंदाज में नजर आ रहे हैं ।

Advertisement

नेकदिली की हो रही चर्चा
तेज प्रताप के इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है । लोग उनके इस काम की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं, सभी उनकी नेकदिली से प्रभावित हैं । रेस्टोरेंट में तेज प्रताप को डफलीवाले लड़के के साथ खाता देख लोगों की भीड़ जमा हो गई थी । तेज प्रताप डफली वाले से बीच – बीच में बात कर उसका हाल चाल भी जान रहे थे । बिहार में कभी लालू प्रसाद यादव भी अपने ऐसे ही कैजुअल अंदाज के लिए जाने जाते थे, ऐसा लगता है तेज प्रताप भी उनके ही कदमों पर आगे बढ़ निकले हैं ।

Advertisement

तेज प्रताप के निराले रूप
पिछले साल से ही तेज प्रताप लगातार खबरों में हैं । पहले अपनी शादी का लेकर, फिर पत्‍नी से अलगाव को लेकर, फिर उनका मथुरा में अज्ञातवास, फिर छोटे भाई से राजनीतिक तनातनी, अपनी पार्टी का निर्माण, फिर से परिवार में वापसी और भी ना जाने क्‍या-क्‍या । सावन के महीने में उनकी भोले बाबा के अवतार में तस्‍वीरें शेयर हुईं । तेज प्रताप लगातार किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाते हैं, ये वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है ।