स्वरा भास्कर ने खोले शाहरुख खान की वैनिटी वैन के बाथरुम का राज

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख ने अपने वैनिटी वैन को भी बेहद करीने से सजा रखा है, इसमें जीवन गुजर-बसर की वो सारी सुविधाएं मौजूद है।

New Delhi, Sep 01 : एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं, वो फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं के साथ होने वाली ज्यादती से लेकर राजनीतिक मुद्दों पर भी खुलकर अपनी राय रखती हैं, लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होने कुछ उम्मीदवारों के लिये प्रचार भी किया था, इस बार स्वरा बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के वैनिटी वैन के बाथरुम के बारे में बात कर सुर्खियों में आ गई हैं।

Advertisement

वैनिटी वैन का बाथरुम
स्वरा भास्कर ने बताया कि शाहरुख खान अपनी वैनिटी वैन में सबसे ज्यादा चिल करते हैं, उन्होने वहां ऐसी व्यवस्था कर रखी है, कि वहां भी न्यूज देखते और सुनते रहते हैं, आपको शायद जानकर हैरानी होगी, कि जितने जगह में वन बीएचके मकान बनाकर कई परिवार अपना गुजारा करते हैं, उतने में शाहरुख खान की चलती-फिरती वैन का बाथरुम मात्र है।

Advertisement

हर तरह की सुविधाएं
शाहरुख खान की वैनिटी वैन की बात करें, तो इसकी कीमत करोड़ों में बताई जाती है, दरअसल किंग खान और उनकी पत्नी गौरी को अपना घर काफी सजाकर रखने की आदत है, दोनों ही खुद से जुड़ी चीजों को काफी संभालकर और सजाकर रखते हैं, फिल्म फैन में शाहरुख के घर मन्नत की झलक भी देखने को मिली थी, जिसमें साफ दिखा था कि वो अपने घर को कैसे सजाकर रखते हैं।

Advertisement

ऑक्सीजन का भी इंतजाम
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख ने अपने वैनिटी वैन को भी बेहद करीने से सजा रखा है, इसमें जीवन गुजर-बसर की वो सारी सुविधाएं मौजूद है, जो किसी अन्य घर में होती है, बेड गद्दों से लेकर इसमें आपातकाल की स्थिति के लिये ऑक्सीजन औऱ शुरुआती इलाज के लिये अस्पताल की भी व्यवस्था है।

सबसे अच्छा वैनिटी वैन
स्वरा कहती हैं कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शाहरुख से बेहतर वैनिटी वैन किसी के पास नहीं है, ये वैनिटी ना सिर्फ तकनीकी रुप से लैस है, बल्कि मनोरंजन के भी इसमें कई साधन मौजूद हैं, इसका बाथरुम ही वन बीएचके से बड़ा है। आपको बता दें कि इन दिनों स्वरा अपनी फिल्म शीर कोरमा के प्रचार में लगी हुई है, ये फिल्म एलडीबीटीक्यू समुदाय के ऊपर है।