मोदी के सबसे ‘सफल मंत्री’ ने कही बड़ी बात, बयान पर मच सकता है बवाल, सरकार पर भरोसा नहीं

नितिन गडकरी ने एक संत की सलाह का जिक्र करते हुए कहा, कि मैंने सरकार और भगवान पर भरोसा करना बंद कर दिया है, हालांकि उन्होने ये भी कहा कि कुछ अच्छा काम चल रहा है, उसके लिये बधाई।

New Delhi, Sep 02 : अपने बयानों से अकसर सुर्खियों में रहने वाले मोदी सरकार के कद्दावर मंत्री नितिन गडकरी एक बार फिर चर्चा में हैं, दरअसल केन्द्रीय परिवहन मंत्री गडकरी ने अपने निर्वाचन क्षेत्र नागपुर में एक कार्यक्रम के दौरान बड़ा बयान दिया है, उन्होने दल बदलुओं पर निशाना साधा, इसके साथ ही उन्होने अपने प्रोजेक्ट्स में सरकार के योगदान को लेकर बयान दिया है।

Advertisement

गडकरी का नया बयान
तेज रफ्तार से सड़क निर्माण की वजह से महाराष्ट्र में रोडकरी के नाम से मशहूर हुए नितिन गडकरी ने कहा कि मैं किसी प्रोजेक्ट में सरकार की मदद नहीं लेता, जहां भी सरकार हाथ लगाती है, वहां सत्यानाश हो जाता है, गडकरी के इस बयान से बवाल मचना तय माना जाना रहा है, आपको बता दें कि महाराष्ट्र और केन्द्र दोनों ही जगह बीजेपी की सरकार है।

Advertisement

सरकार और भगवान पर भरोसा नहीं
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नितिन गडकरी ने एक संत की सलाह का जिक्र करते हुए कहा, कि मैंने सरकार और भगवान पर भरोसा करना बंद कर दिया है, हालांकि उन्होने ये भी कहा कि कुछ अच्छा काम चल रहा है, उसके लिये बधाई, आपको बता दें कि नितिन गडकरी के तीखे बयानों की सूची छोटी नहीं है, हाल ही में उन्होने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा था कि काम समय में पूरा नहीं किया, तो लोगों से कह देंगे कि कर दो धुलाई।

Advertisement

बयानों की वजह से सुर्खियों में
लोकसभा चुनाव के दौरान भी गडकरी अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहे, पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को कई बार असहज स्थिति का सामना करना पड़ा था, नितिन गडकरी मोदी सरकार वन के सबसे अच्छा परफॉर्म करने वाले मंत्रियों में से एक हैं, वो पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी रहे हैं और संघ में उनकी पकड़ अच्छी खासी मानी जाती है।