सलमान के साथ रानू मंडल ने गाया गाना, तहलका मचा रहा है वीडियो, आपने देखा

रानू मंडल की किस्‍मत इन दिनों बुलंदियों पर हैं, सोशल मीडिया पर राज कर रहीं रानू हिमेश रेशमिया के बाद एक और सिंगर के साथ नजर आई हैं । ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Sep 02 : रानू मंडल को लेकर इन दिनों कई खबरें आ रही हैं, लोग उनके बारे में सुनना पसंद कर रहे हैं, पढ़ना पसंद कर रहे हैं । उनके नए गाने का इंतजार, नए वीडियो को इंतजार हर किसी को रहता है । हिमेश रेशमिया के बाद रानू एक और सिंगर के साथ नजर आई हैं, ये सिंगर कौन है । यही जानना चाहते हैं ना आप, बहरहाल ये सिंगर हिमेश रेशमिया के दिल के बेहद करीब हैं, उन्‍हीं के शो में बतौर कोच नजर आते हैं और एक बड़े सिंगिंग शो के विनर भी रह चुके हैं । आगे पढ़ें पूरी जानकारी ।

Advertisement

सलमान अली के साथ नजर आईं रानू मंडल
वेस्‍ट बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन से सीधे बॉलीवुड तक का सफर, रानू मंडल आजकल सिंगर्सकी फेवरेट हो गई हैं । लोग उन्‍हें पसंद कर रहे हैं और उनके साथ वीडियो शेयर करने को बेताब हैं । हाल ही में रानू मंडल ‘इंडियन आइडल सीजन 10’ के विनर सलमान अली के साथ नजर आई हैं । वीडियो में रानू, सलमान अली के साथ अपने पहले बॉलीवुड सॉन्ग ‘तेरी-मेरी कहानी’ गाती नजर आ रही हैं । इंटरनेट पर इन दोनों का ये वीडियो धमाल मचा रहा है ।

Advertisement

https://www.instagram.com/p/B11SU46HxiN/

Advertisement

सलमान ने शेयर किया वीडियो
वायरल सेंसेशन रानू मंडल के साथ इस वीडियो को सलमान अली ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है । इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘वायरल सुपरस्टार सिंगर के साथ अच्छा समय बिताया । कुछ सीन्स के पीछे।’ सलमान के इस वायरल हो रहे वीडियो पर फैन्स भी रिएक्ट कर रहे हैं । कमेंट कर रहे हैं कि वो रानू के साथ कब गा रहे हैं । बहरहाल रानू ‘एक प्यार का नगमा है’ गाना फेमस होने के बाद सोनी टीवी के शो सुपरस्टार सिंगर के सेट पर पहुंची थीं । इस सेट पर आने के बाद ही हिमेश ने उन्‍हें अपनी फिल्‍म में गाने का मौका दिया था ।

मिल रहे हैं ऑफर : अतींद्र, रानू के मैनेजर
आपको बता दें अतींद्र चक्रबर्ती जो इन दिनों रानू का काम मैनेज कर रहे हैं, उन्‍होने मीडिया को बताया कि रानू मंडल को ए आर रहमान के ऑफिस से कॉल आया था, गाने के लिए वहीं सोनू निगम ने भी उनके साथ गाना रिकॉर्ड करने की इचछा जाहिर की है । वो अभी देख रहे हैं कि रानू मंडल के लिए क्‍या बेहतर होगा । अतीन्‍द्र वही शख्‍स हैं जिन्‍होने रानू का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया था और ये रातों रात वायरल हो गया था ।