भारत–पाक लेस्बियन कपल ने की Royal Wedding, शादी की तस्‍वीरें यहां देखिए, धूम-धड़ाके में कोई कमी नहीं

शादी के लिए आइवरी रंग की कढ़ाई से भरी हुई साड़ी, फ्लोरल बेस, पर्ल ज्‍यूलरी में सजीं बियांका एकदम इंडियन ब्राइड लग रहीं थी, वहीं सायमा ने काले रंग की शेरवानी पहनी थी ।

New Delhi, Sep 03: प्‍यार किया नहीं जाता हो जाता है, और ये किससे हो जाए ये भी कहा नहीं जा सकता । इंटरकास्ट मैरिज, इंटर रिलीजन मैरिज अगर आप इन सबके लिए तैयार हो चुके हैं तो अब उन शादियों के लिए भी तैरूार हो जाइए जहां लड़का लड़के से और लड़कियां लड़की से शादी कर रही हैं । गे कपल अनंत और आदित्‍य की शादी की तस्‍वीरों के बाद अब एक और लेस्बियन कपल की शादी की तस्‍वीरें धूम मचा रही हैं । किसी आम शादी की ही तरह यहां भी सब कुछ वैसा ही था, अप्रैल में हुई इस वेडिंग की तस्‍वीरें अब सामने आईं हैं ।

Advertisement

बियांका और सायमा की शादी
बियांका माइली एक कोलंबियन-इंडियन परिवार से हैं और सायमा पाकिस्तान से हैं, दोनों कीमुलाकात अमेरिका में हुई थी । दोनों की दोस्‍ती पहले प्‍यार और फिर जिंदगी भर साथ निभाने के फैसले तक पहुंच गई । दोनों की शादी किसी रॉयल वेडिंग से कम नहीं लग रही है । बियांका और सायमा की शादी में दोनों ही देशों की संस्कृति का मेल देखने को मिला।

Advertisement

https://www.instagram.com/p/B1kHeuegk8i/

Advertisement

खूबसूरत लुक, खूबसूरत जोड़ी और खूबसूरत तस्‍वीरें
बियांका और सायमा दोनों ही अपने वेडिंग डे पर जबरदस्‍त लग रहे थे । शादी के लिए आइवरी रंग की कढ़ाई से भरी हुई साड़ी, फ्लोरल बेस, पर्ल ज्‍यूलरी में सजीं बियांका एकदम इंडियन ब्राइड लग रहीं थी, वहीं सायमा ने काले रंग की शेरवानी पहनी थी । दोनों की वेडिंग ड्रेस डिजायनर बिलाल हुसैन काज़ीमोव ने डिज़ाइन किए थे । दोनों एक दूसरे को बखूबी कॉम्‍प्‍लीमेंट कर रहे थे ।

https://www.instagram.com/p/BwyFzW3AxId/

https://www.instagram.com/p/Bww3D2yAcyC/

गे कपल ने रचाई शादी
बियांका और सायमा की ही तरह पिछले दिनों गे कपल अनंद और आदित्‍य भी अपनी शादी की तस्‍वीरों के कारण चर्चा में रहे । अमेरिका में हुई ये शादी हिंदू रीति रिवाजों और कपल की खूबसूरत तस्‍वीरों के कारण चर्चा में रही । न्यू जर्सी में जन्मे अमित शाह एक कोरियोग्राफर हैं और आदित्य रिस्क मैनेजमेंट कंपनी में काम करते हैं | दोनों की लव स्टोरी बॉलीवुड लव स्टोरी जैसी थी । दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरें अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं । आप भी देखें ।