पाकिस्तानियों ने दिखाई औकात, ओछी हरकत की वजह से हो रही थू-थू

ब्रिटेन के कोने-कोने में बसे करीब दस हजार पाकिस्तानी बसों में सवार होकर लंदन पहुंचे, इसके बाद उन्होने लंदन की सड़कों पर हंगामा किया।

New Delhi, Sep 04 : जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाये जाने के बाद से पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय मंच पर अलग-थलग पड़ चुका है, लिहाजा उसकी बौखलाहट हर दिन देखने को मिल रही है, अब मंगलवार को पाकिस्तानी मूल के लोगों ने लंदन में हंगामा खड़ा कर दिया, इन पाकिस्तानियों ने भारतीय उच्चायोग को निशाना बनाते हुए पत्थरबाजी की और साथ ही बिल्डिंग पर अंडे भी फेंके।

Advertisement

भारतीय उच्चायोग पर हंगामा
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ब्रिटेन के कोने-कोने में बसे करीब दस हजार पाकिस्तानी बसों में सवार होकर लंदन पहुंचे, इसके बाद उन्होने लंदन की सड़कों पर हंगामा किया, प्रदर्शनकारियों ने भारतीय उच्चायोग की बिल्डिंग पर अंडे, टमाटर, जूते, चप्पल, पत्थर और बोतलें फेंकी, बिल्डिंग की कई खिड़कियों को नुकसान पहुंचा, शीशे भी टूट गये।

Advertisement

कश्मीर फ्रीडम मार्च का नाम
बेशर्म पाकिस्तानियों ने इस विरोध प्रदर्शन को कश्मीर फ्रीडम मार्च का नाम दिया था, ये मार्च पॉर्लियामेंट स्केवेयर से शुरु होकर भारतीय उच्चायोग की बिल्डिंग तक पहुंचा, प्रदर्शनकारियों के हाथ में पीओके का झंडा और पोस्टर्स थे, भारतीय उच्चायोग ने ट्विटर पर एक तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि बिल्डिंग की खिड़की के शीशे टूटे हुए हैं।

Advertisement

एक महीने में दूसरी बार प्रदर्शन
आपको बता दें कि पिछले एक महीने में ये दूसरा मौका है, जब पाकिस्तानी प्रदर्शनकारियों ने लंदन में भारतीय उच्चायोग को निशाना बनाया है, इससे पहले 15 अगस्त को भी इन सबने प्रदर्शन के दौरान हंगामा खड़ा किया था, अब उच्चायोग उनके खिलाफ एक्शन लेने की तैयारी कर रहा है।

Advertisement