कपिल शर्मा शो के इस एक्टर को महंगी  पड़ गई एक कप चाय-कॉफी, होटल ने थमा दिया इतने हजार का बिल

कीकू ने अपनी इस ट्रिप का एक बिल सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें उन्होने बताया कि बाली में एक कप चाय और कॉफी का ऑर्डर किया था, जिसका बिल 78650 रुपये आया है।

New Delhi, Sep 05 : बॉलीवुड से लेकर टीवी तक इन दिनों सेलेब्स हॉलीडे मूड में चल रहे हैं, इस मौसम में सितारों को सबसे ज्यादा बीच डेस्टिनेशन पसंद आते हैं, वो छुट्टियां बिताने मालदीव-मॉरीशस के अलावा इंडोनेशिया और बाली भी जा रहे हैं, कपिल शर्मा के शो से चर्चित हुए कॉमेडियन कीकू शारदा भी पिछले दिनों परिवार के साथ छुट्टियां बिताकर वापस लौटे हैं, कीकू के साथ इस वेकेशन कुछ ऐसा हुआ, जो वो ताउम्र नहीं भूलेंगे, दरअसल कॉमेडियन को बाली में एक कप चाय और कॉफी पीना कुछ ज्यादा ही महंगा पड़ गया।

Advertisement

78 हजार से ज्यादा का बिल
कीकू ने अपनी इस ट्रिप का एक बिल सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें उन्होने बताया कि बाली में एक कप चाय और कॉफी का ऑर्डर किया था, जिसका बिल 78650 रुपये आया है, हैरान करने वाली बात ये है कि कीकू को इस बिल से कोई परेशानी नहीं है, क्योंकि भारतीय कैरेंसी के हिसाब से ये बिल सिर्फ 4 सौ रुपये का है।

Advertisement

दो केले के 443 रुपये
कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड एक्टर राहुल बोस के साथ भी कुछ ऐसी ही घटना घटी थी, जिसमें उन्हें होटल के दो केले का बिल 443 रुपये थमा दिया गया था, राहुल ने पांच सितारा होटल के बिल को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा था कि कौन कहता है फल आपके लिये नुकसानदायक नहीं है, उन्होने केले की तस्वीर के साथ बिल की कॉपी भी पोस्ट की थी।

Advertisement

लोगों ने लगाई थी क्लास
हालांकि राहुल बोस के इस पोस्ट पर कुछ लोगों ने तो उनकी तरफदारी की, लेकिन कुछ लोगों ने उल्टा उनकी ही क्लास लगा दी, लोगों ने पूछा कि पांच सितारा होटल में जाकर केले खाने की क्या जरुरत है, महंगी जगह पर जाकर सामान लोगे, तो पैसे तो चुकाने ही पड़ेंगे।