मुलायम सिंह यादव की कोशिशें नाकाम, आजम खान को जेल भेजने की तैयारी शुरु, इस मामले में वारंट जारी

अपने विवादित बयानों की वजह से अकसर सुर्खियों में रहने वाले आजम खान ने लोकसभा चुनाव के दौरान अपने प्रतिद्वंदी और बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी।

New Delhi, Sep 06 : रामपुर से सपा सांसद आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है, अब उनके खिलाफ तीन मामलों में गिरफ्तारी वारंट जारी किये गये हैं, जिसमें बीजेपी नेता जया प्रदा के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का भी मामला शामिल है, कोर्ट ने आजम खान को 16 सितंबर को हाजिर होने के लिये कहा है, इससे पहले कोर्ट ने उनकी 5 और मामलों में अग्रिम जमानत याचिकाएं खारिज कर दी थी।

Advertisement

80 केस दर्ज
आपको बता दें कि सपा के कद्दावर नेता आजम खान के खिलाफ कुल 80 केस दर्ज हो चुके हैं, रामपुर पुलिस अधीक्षक डॉ. अजयपाल शर्मा ने कहा कि आजम खान के खिलाफ तीन मामलों में गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है, जिसमें एक जया प्रदा के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी का मामला है।

Advertisement

जया प्रदा के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी
मालूम हो कि अपने विवादित बयानों की वजह से अकसर सुर्खियों में रहने वाले आजम खान ने लोकसभा चुनाव के दौरान अपने प्रतिद्वंदी और बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी, उन्होने उनके अंतरवस्त्र को लेकर टिप्पणी की थी, जिसकी वजह से चुनाव आयोग ने उनके खिलाफ एक्शन लेते हुए 72 घंटे के लिये चुनाव प्रचार पर प्रतिबंध लगा दिया था।

Advertisement

80 मुकदमों वाले पहले सांसद
इससे पहले बुधवार को आजम खान और उनके करीबी पूर्व सीओ आले हसन खान समेत 6 लोगों के खिलाफ 2 और मुकदमे दर्ज हुए, अब तक आजम खान के खिलाफ कुल 80 मामले दर्ज हो चुकेहैं, आजम देश के पहले सांसद हैं, जिनके खिलाफ इतने मामले दर्ज हैं, बुधवार को उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 452, 427, 448, 395, 504, 506, 323 और 120 बी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था।