इतने हजार का जुर्माना लगते ही युवक  ने बाइक को लगा दी आग, पुलिस ने भेजा जेल

चालान कटने से नाराज राकेश नामक ये युवक इतना नाराज हो गया, कि उसने अपनी बाइक की टंकी से तेल निकाला और बाइक पर छिड़ककर उसमें आग लगा दी।

New Delhi, Sep 06 : देश में नया मोटर व्हीकल एक्ट लागू हो चुका है, कई जगहों से भारी भरकम जुर्माने की खबर सामने आ रही है, कई गाड़ियों के चालान तो उसकी कीमत से भी ज्यादा काटे जा चुके हैं, पुलिस की सख्ती की वजह से आम लोगों में काफी डर बना हुआ है, चालान से बचने के लिये कोई अपने दो पहिया वाहनों को पैदल सड़क पर लेकर चलता दिखाई दे रहा है, तो कोई पुलिस वाले से मिन्नतें करता दिख रहा है, इन सबके बीच एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है।

Advertisement

बाइक आग के हवाले कर दिया
दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है, दरअसल ट्रैफिक पुलिस वाले ने नशे में धुत एक बाइक सवार को पकड़ा, शराब पीकर बाइक चलाने के आरोप में पुलिस वाले ने 25 हजार का चालान काटा, चालान कटने से नाराज राकेश नामक ये युवक इतना नाराज हो गया, कि उसने अपनी बाइक की टंकी से तेल निकाला और बाइक पर छिड़ककर उसमें आग लगा दी।

Advertisement

हर कोई हैरान
बाइक सवार युवक की इस हरकत को देखकर वहां मौजूद लोग हैरान रह गये, स्थानीय पुलिस के साथ-साथ फायर बिग्रेड को भी इस बात की सूचना दी गई, लेकिन बाइक में लगी आग पर जब तक काबू पाया जाता, तब तक बाइक जलकर खाक हो चुकी थी।

Advertisement

हिरासत में युवक
ट्रैफिक पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 453 के तहत मामला दर्ज कर लिया है, पुलिस के अनुसार राकेश ने वाहन चेकिंग के दौरान शराब पी रखी थी, राकेश का मेडिकल जांच कराने के बाद उसके खिलाफ मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया गया है।

Advertisement